Tuesday, May 21, 2024

मुकेश अंबानी ने वाइब्रेंट गुजरात समिट 2024 को किया संबोधित, बोले- मोदी है तो मुमकिन है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत के इतिहास में सबसे सफल प्रधानमंत्री हैं। मुकेश अंबानी ने वाइब्रेंट गुजरात समिट 2024 को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी है तो मुमकिन है।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने गांधीनगर में 10वें वाइब्रेंट गुजरात समिट 2024 के 10वें एडिशन का उद्घाटन किया। इस दौरान मुकेश अंबानी ने अपने संबोधन में कहा कि गुजरात और वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन में आपका स्वागत है, जो आज दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित निवेशक शिखर सम्मेलन है। रिलायंस इंडस्ट्रीज एक गुजराती कंपनी थी, है और हमेशा रहेगी। इसका उद्देश्य 7 करोड़ गुजरातियों के सपनों को पूरा करना है। वर्ष 2047 तक अकेले गुजरात तीन ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर की अर्थव्यवस्था बन जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुकेश अंबानी ने कहा कि भारत को 2047 तक 35 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकता है। उन्होंने कहा कि जब निवेशक नए भारत के बारे में सोचते हैं, तो वे एक नए गुजरात के बारे में सोचते हैं। वर्ष 2024 की दूसरी छमाही में गुजरात में गीगा फैक्टरी चालू करने के लिए तैयार हूं।

उल्लेखनीय है कि वाइब्रेंट गुजरात समिट में संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति मोहम्मद बिन जायद सहित दुनिया के कई अन्य प्रमुख राजनेता और इंडस्ट्री के प्रमुख चीफ गेस्ट के रूप में हिस्सा ले रहे हैं। इसके अलावा मुकेश अंबानी के साथ ही पंकज पटेल, गौतम अडाणी, लक्ष्मी मित्तल और अन्य कारोबारी भी मौजूद हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय