Wednesday, April 24, 2024

सलमान खान को धमकी देने वाले शख्स को मुंबई, जोधपुर पुलिस ने दबोचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई/जोधपुर। मुंबई पुलिस ने जोधपुर पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में राजस्थान के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने कथित तौर पर बॉलीवुड मेगा स्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी वाला ईमेल भेजा था। एक अधिकारी ने यहां रविवार को यह जानकारी दी। जोधपुर के लूनी पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में बांद्रा पुलिस द्वारा 18 मार्च को एक 21 वर्षीय युवक धाकड़राम बिश्नोई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

जांच में मुंबई पुलिस ने राजस्थान को धमकी भरे ईमेल का पता लगाया और जोधपुर पुलिस के साथ जानकारी साझा की, जिसने इसे बिश्नोई तक ट्रैक किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिकारियों ने यहां बताया कि उसके ठिकाने का पता लगाने के बाद लूनी में एक संयुक्त छापेमारी की गई और बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया गया।

बांद्रा पुलिस स्टेशन की टीम आगे की जांच के लिए आरोपी को मुंबई ले आई है।

युवक की पंजाब पुलिस को भी अलग-अलग मामलों में तलाश है और उस राज्य में उसके खिलाफ कुछ मामले दर्ज हैं।

गौरतलब है कि एक हफ्ता पहले बांद्रा पुलिस ने माफिया लॉरेंस बिश्नोई, उनके सहयोगियों गोल्डी बराड़ और रोहित के खिलाफ अभिनेता के एक करीबी को भेजे गए धमकी भरे ई-मेल के लिए प्राथमिकी दर्ज की थी।

इसमें माफिया डॉन लॉरेंस बिश्नोई के उस इंटरव्यू का हवाला दिया गया था, जिसमें उसने एक डरावना दावा किया था कि ‘उसके जीवन का उद्देश्य सलमान खान को मारना था’।

हिंदी में ईमेल रोहित गर्ग का था, जो अभिनेता से बात करना चाहता था और पुलिस ने सलमान खान की टीम की शिकायत के बाद उसे भी बुक कर लिया।

ईमेल में यह भी सलाह दी गई है कि यदि सलमान ने बिश्नोई का साक्षात्कार नहीं देखा है, तो उन्हें इसे देखना चाहिए, और यदि वह मामले को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गर्ग और बराड़ के साथ आमने-सामने बात करनी चाहिए, और वह (गर्ग) इसकी व्यवस्था करेंगे।

बांद्रा पुलिस तुरंत कार्रवाई में जुट गई, बांद्रा पश्चिम में सलमान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी थी और आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय