Saturday, May 18, 2024

नोएडा में विभिन्न जगहों से 5 बाइक चोरी, मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । जनपद के विभिन्न जगहों से बदमाशों ने 5 लोगों की मोटरसाइकिल चोरी कर लिया है।
 पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के पास से अज्ञात बदमाशों ने शाहरुख खान पुत्र एहसान की मोटरसाइकिल चोरी कर लिया।
पीड़ित ने थाना बिसरख में मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि मोहित रंजन नामक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उनकी मोटरसाइकिल पंचशील कॉलोनी के पास से चोरी कर लिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि जय करन यादव ने थाना बिसरख में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने हैबतपुर गांव के विकास एनक्लेव से उसकी मोटरसाइकिल 14 जून को चोरी कर लिया।
उन्होंने बताया कि बदमाशों ने उसकी बाइक चोरी करने के बाद जनपद गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र में ले जाकर उसे जला दिया। वहां की पुलिस द्वारा उन्हें सूचित किया गया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
उन्होंने बताया कि थाना रबूपुरा क्षेत्र से अज्ञात चोरों ने राजेश नामक व्यक्ति की मोटरसाइकिल चोरी कर लिया।उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के गेझा रोड के पास स्थित एक अस्पताल के बाहर से अज्ञात चोरों ने सोनू पुत्र राजपाल की मोटरसाइकिल 18 जून को चोरी कर लिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि  पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय