Saturday, May 11, 2024

शातिर अपराधी को मुम्बई पुलिस ने भोपा क्षेत्र से किया गिरफ्तार, तीन वर्षों से महाराष्ट्र पुलिस को ओसामा शेख़ की थी तलाश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। सोमवार को भोपा पहुँची मुम्बई क्राइम ब्रांच की टीम ने भगौड़े शातिर अपराधी को जौली गंग नहर पटरी से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर महाराष्ट्र राज्य ले गयी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भोपा थाना पर सोमवार को पहुँचे मुम्बई अपराध शाखा के निरीक्षक कृष्णा टी कोंकणी उपनिरीक्षक आनन्दा बिल्लारे हैड कॉन्स्टेबल शब्बीर फराज, नामदेव मुंडे व भोपा थाना क्षेत्र की जौली चौकी प्रभारी राकेश यादव हैड कॉन्स्टेबल अजय चौधरी, कॉन्स्टेबल ललित मोरल की सँयुक्त टीम ने क्षेत्र की गंग नहर पर नंगला बुज़ुर्ग झाल के पास से भगोड़े अपराधी ओसामा शेख को गिरफ्तार किया है।  मुम्बई पुलिस ने बताया कि जनपद ठाणे के राबोडी थाना के फरार अभियुक्त ओसामा की पुलिस को तलाश थी।ओसामा शेख 2०2० में की गयी हत्या के मामले में अभियुक्त है।

 

 

ओसामा पर धारा 3०2, 34, 12०ष्द्ध, 2०1 आईपीसी व सह शाखा अधिनियम धारा 3, 25, 37(1) महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम में मुकदमा दर्ज है। पुलिस की कई टीम ओसामा शेख की तलाश में जुटी हुई थी। मुखबिर की सूचना पर ओसामा को गिरफ्तार किया गया है। ओसामा मूलत: गोरखपुर जनपद के जमुनिया गाँव का निवासी है, जो राबोडी क्षेत्र में रह रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय