Thursday, February 29, 2024

नगरपालिका चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने विद्यालय को दी 8० लाख रुपये के विकास कार्यों की सौगात

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् के अधीन संचालित पालिका कन्या इंटर कॉलेज में शुक्रवार को करीब 8० लाख रुपये की लागत से हुए विकास कार्यों का पालिका अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने सभासद, प्रधानाचार्या एवं पालिका अधिकारियों के साथ लोकार्पण किया, इनमें पिंक टॉयलेट, कक्षा कक्ष का निर्माण और कक्षाओं में टाइल्स एवं पत्थर लगाने का कार्य शामिल है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

इस दौरान उन्होंने भरोसा दिया कि कन्या विद्यालय को आदर्श स्कूल बनाने के लिए पालिका की ओर से भरपूर सहयोग किया जायेगा। आगामी दिनों में विद्यालय के कायाकल्प और शिक्षा की गुणवत्ता के लिए और भी कार्य कराये जायेंगे। नगरपालिका परिषद् के अधीन चलाये जा रहे पालिका कन्या इंटर कॉलेज में शुक्रवार को पालिका अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने विकास कार्यों की सौगात देने का काम किया।

 

 

यहां पर अवस्थापना विकास निधि के अन्तर्गत करीब 4० लाख रुपये की लागत से छह कक्षा कक्ष का निर्माण कार्य कराया गया है। यह कक्ष भूतल और प्रथम तल पर निर्मित कराये गये हैं। इसके साथ ही स्वच्छ भारत मिशन के अन्तर्गत प्राप्त ग्रांट से छात्राओं और अध्यापिकाओं के लिए यहां पर आधुनिक व्यवस्थाओं के साथ पिंक टॉयलेट का निर्माण भी हुआ है। इस पर करीब 12 लाख रुपये का बजट खर्च किया गया है। वहीं राज्य वित्त के अन्तर्गत करीब 22 लाख रुपये की लागत से विद्यालय के 31 कक्षा कक्षों और बरामदे में टाइल्स एवं पत्थर लगाने का कार्य किया गया है।

 

पालिका के अवर अभियंता निर्माण कपिल कुमार ने बताया कि पालिकाध्यक्ष ने आज कन्या विद्यालय में करीब 8० लाख रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण करते हुए छात्राओं को समर्पित किया। इस दौरान विद्यालय प्रांगण में पहुंचने पर कार्यवाहक प्रधानाचार्या सुमित्रा सिंह ने पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप, वार्ड सभासद महिका गुप्ता, सभासद पति शोभित गुप्ता व पालिका के अधिकारियों एवं कर्मचारियों का स्वागत किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय