Saturday, May 18, 2024

बिजनौर में दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़ा गया मुन्ना भाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले में शनिवार को उत्तर प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल पद के लिए दूसरे परीक्षार्थी की जगह परीक्षा देते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के बरहरवा सिवान निवासी अभिनव आलोक के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली शहर इलाके के रुट्स इंटरनेशनल स्कूल में प्रथम पाली में अभिनव आलोक नाम के परीक्षार्थी को गिरफ्तार किया गया। इसका आधार कार्ड और एडमिट कार्ड का फोटो अलग था। दोनों फर्जी मिले। शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बिजनौर जिले के गांव रामपुर फूना निवासी अशीष कुमार के स्थान पर परीक्षा दे रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। उसने बताया कि परीक्षार्थी और आरोपी के बीच रुपयों का लेनदेन हुआ था, तब वह परीक्षा देने के लिए तैयार हुआ। बाद में उसका प्रवेश पत्र और फर्जी आधार कार्ड बनवाया गया।

शहर पुलिस अधीक्षक संजीव बाजपेयी ने बताया कि आरोपी अभिनव आलोक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। साथ ही आशीष की भी तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय