Tuesday, September 17, 2024

मेरठ में छात्रों को मांस खिलाने वाला मुस्लिम प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

मेरठ। मेरठ के एक प्राइमरी स्कूल में प्रधानाध्यापक की ओर से छात्रों को मांस खिलाने पर हंगामा हो गया। पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर मोहम्मद इकबाल खान को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बेसिक शिक्षा अधिकारी ने जांच के बाद हेडमास्टर को निलंबित कर दिया है। पुलिस ने आज उसको कोर्ट में पेश किया जहां से प्रधानाध्यापक इकबाल खान को जेल भेज दिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मेरठ के कोतवाली क्षेत्र के वैदवाड़ा स्थित प्राइमरी स्कूल में 20 छात्र पढ़ते हैं। सोमवार को इनमें से छह छात्र ही आए थे। जिनमें दो हिंदू थे। आरोप है कि प्रधानाध्यापक इकबाद ने दो छात्रों से होटल से मांसाहार मंगवाया। इसके बाद मिड-डे मील के साथ छात्रों को उसे खिलवाया। स्कूल में बुढ़ाना गेट जत्तीवाड़ा निवासी मानसिक रूप से दिव्यांग और उसका बड़ा भाई भी पढ़ते हैं। बड़े भाई ने आरोप लगाया कि उसने मांस खाने से मना कर दिया, लेकिन उसके दिव्यांग भाई ने जानकारी न होने पर उसे खा लिया।

 

 

 

घर आने पर उसने परिजनों को यह बात बताई। इसके बाद जांच में प्रथम दृष्टया छात्रों से मांस मंगवाने और खिलाने की जानकारी मिलने पर आरोपी इकबाल को निलंबित कर दिया गया था। इकबाल को पुलिस ने हिरासत में लिया था। जहां से उसको आज जेल भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय