Wednesday, February 21, 2024

मुजफ्फरनगरः CA Foundation में “अचीवर्स एकेडमी” ने बनाया नया कीर्तिमान

मुजफ्फरनगर। कल प्राप्त हुए CA Foundation Exam में गाँधी कॉलोनी स्थित अचीवर्स एकेडमी की छात्रा अवनि जैन ने Mathematics में 100 out of 100 अंक लाकर इतिहास रच दिया है। अवनि ने Total 335 अंक प्राप्त किए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

एकेडमी के डायरेक्टर सौरभ आर्य ने बताया कि एकेडमी से अवनि जैन ने Maths में 100 Marks, सृष्टि सिंघल ने 98 Marks (II Highest), शगुन गर्ग ने 97 Marks (III Highest), वशिका गुप्ता ने 91 Marks (IV Highest) सरगम मलिक ने 88, विशांत शमां ने 86 अंक प्राप्त किए व अन्य सफल विद्यार्थियों में प्रांजल जैन, जसकरन सिंह, गुंजन गोयल, दीक्षांत, तनिशा गोयल, मुदित कौशिक इत्यादि ने CA Exam उत्तीर्ण कर मुजफ्फरनगर का नाम रोशन किया।

 

सौरभ आर्य ने बताया कि इससे पहले भी एकेडमी के छात्र कई कीर्तिमान बना चुके हैं, शोभित गुप्ता India में 8th रैंक प्राप्त कर चुके हैं व पारस जैन ने गणित में अब तक के सर्वाधिक 95 अंक प्राप्त किए थे। गत 21 वर्षों से अधिकांश District Toppers अचीवर्स एकेडमी के ही छात्र रहे हैं।

 

 

एकडमी के अध्यापकों ने 100% result लाने के लिए इन विद्यार्थियों व इनके माता-पिता को सम्मानित किया व इनके उज्वल भविष्य की कामना की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय