Saturday, May 18, 2024

पत्रकारों के ऑफिस व घरों पर हो रही छापामारी को लेकर मुजफ्फरनगर कांग्रेसियों में आक्रोश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद के जिलाधिकारी कार्यालय पर आज कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष सुबोध शर्मा सहित दर्जनों कार्यकर्ता पहुंचे जहां उन्होंने जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौपते हुए बताया कि जब से केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के सरकार स्थापित हुई है, वह किसी भी स्थिति में अपनी बुराई सुनने को तैयार नहीं है और इसी का परिणाम है कि आज यदि मीडिया का कोई व्यक्ति केंद्र सरकार की एवं आम जनमानस का ध्यान आकृष्ट कराने का प्रयास करता है तो सरकारी एजेंसियों के माध्यम से उसे अनायास परेशान किया जाता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी श्रृंखला में वर्तमान समय में केंद्र सरकार के इशारे पर न्यूज वेबसाइट, न्यूज क्लिक के संस्थापक और प्रधान संपादक सहित इससे जुड़े पत्रकारों के घरों पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा छापेमारी की गई साथ ही उनके मोबाइल, लैपटॉप, कंप्यूटर और इलेक्ट्रॉनिक सामान जप्त कर लिए गए। जो किसी भी स्थिति में स्वस्थ लोकतांत्रिक परंपराओं के विरुद्ध है।

कांग्रेस पार्टी इसकी घोषणा करती है और सरकार के इशारे पर हो रहे इस प्रकार के कृत्यो को हम कांग्रेजन स्वीकार नहीं कर सकते और महामहिम राष्ट्रपति जी से मांग करते हैं कि सरकार के इशारे पर न्यू वेबसाइट, न्यूज क्लिक के पत्रकारों पर की जा रही उक्त कार्रवाई को तुरंत बंद कराया जाए जिससे देश की मीडिया स्वतंत्र रूप से रिकॉर्डिंग अपना कार्य कर सके और स्वस्थ लोकतांत्रिक परंपराओं का पालन हो सके।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय