Tuesday, May 7, 2024

मुज़फ्फरनगर के सिपाही ने बरेली में की आत्महत्या, कई दिन से पंखे पर लटका था शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली- मुज़फ्फरनगर निवासी पुलिस के सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस लाइन में तैनात सिपाही बरेली में सुभाषनगर में किराए पर रह रहा था। अभी तक की जांच में आया कि पिछले कई दिन से अवकाश पर था। मकान मालिक को जब मकान से दुर्गंध आई तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अभी तक सिपाही की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका।

मुजफ्फरनगर की शहर कोतवाली के गांव पिन्ना का रहने वाला सिपाही रवि तोमर कई दिन से छुट्‌टी पर था। जो जिम भी जाता था। रवि बरेली लाइन में तैनाती के चलते एक किमी दूर डॉ सुरेंद्र सिंह के मकान में किराए पर रहता था। पुलिस ने बताया कि बरेली लाइन में तैनात सिपाही रवि कुमार (40 साल ) सुभाषनगर थाना क्षेत्र में नेकपुर गल्ला मंडी में किराए के मकान में रहता था। करीब तीन से चार दिन पहले सिपाही ने पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ द्वितीय राजकुमार मिश्र, इंस्पेक्टर सुभाषनगर अखिलेश प्रधान टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दरवाजा खुलवाया तो रवि का शव पंखे से लटका था और शरीर में कीड़े पड़ गए थे। पुलिस ने बताया कि रवि ने चादर से फंदा बनाया और पंखे पर लटक गया। सिपाही अर्धनग्न हालत में था। शव तीन से चार दिन पुराना होने के फूल चुका था। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद सिपाही के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कई दिन से मकान मालिक सुरेंद्र सिंह ने सिपाही को नहीं देखा। उसके कमरे से बदबू आ रही थी। इसके बाद सुरेंद्र सिंह ने सोमवार को सुभाषनगर पुलिस को जानकारी दी थी ।

इंस्पेक्टर ने बताया कि सिपाही रवि तोमर के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। सिपाही पिछले कई दिनों से छुट्टी पर था। किन परिस्थितियों में उसने आत्महत्या की है। इसका पता भी नहीं लगा है। पूरे मामले की जांच पड़ताल कराई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय