Sunday, May 5, 2024

मुज़फ्फरनगर को सीएम से मिले 8 करोड़, दोनों मंत्रियों ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर।  केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान और प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मुख्यमंत्री त्वरित योजना के तहत 8 करोड़ रुपए की लागत के विकास कार्यों का लोकार्पण किया। केंद्रीय राज्यमंत्री और राज्यमंत्री सहित भाजपा के पदाधिकारियों के साथ गांव और क्षेत्र के जिम्मेदार लोग मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगर निकाय चुनाव की आचार संहिता से पहले ही जनपद के विभिन्न छात्रों को विकास की सौगात मुख्यमंत्री त्वरित योजना के तहत दी गई। केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने क्षेत्र के सांसद और विधायकों को त्वरित योजना के तहत धन उपलब्ध करवाया है, जिसके तहत अलग-अलग गांव में कुछ विकास कार्य कराए गए हैं। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव की आचार संहिता लगने वाली है, सबका सामूहिक प्रयास रहा है, जिसमें मेरे और मंत्री कपिल देव के द्वारा विकास कार्यों का लोकार्पण किया गया है।

उन्होंने कहा कि 5 करोड़ सांसद को दिए गए थे और 3 करोड़ रुपए विधायक को त्वरित योजना के तहत दिए गए थे। डा. संजीव बालियान ने कहा कि उनके सांसद के दोनों कार्यकाल मिलाकर नौ वर्ष हो चुके है, जिसमें पहले तीन वर्षो में प्रदेश में सपा सरकार थी और उसके बाद लगातार छह वर्षो से भाजपा की सरकार है। छह सालों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके हर प्रस्ताव को मंजूरी दी और जिले का विकास कराने में अपना पूर्ण सहयोग दिया, जिसके लिये वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आभारी है।

आगे भी वह मंत्री कपिल देव के साथ मिलकर इसी प्रकार जिले का विकास करते रहेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई की नगर निकाय चुनाव में प्रदेश के साथ-साथ जिल में भी भाजपा को शानदार सफलता मिलेगी और जनता अपना प्यार उन्हें देगी।

प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से क्षेत्र के विकास के लिए 8 करोड रुपए त्वरित योजना के तहत जनपद को मिले हैं, जिससे क्षेत्र का विकास किया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का आशीर्वाद समय-समय पर हमें मिलता रहा है।

सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान ने अपनी लोकसभा क्षेत्र के त्वरित आर्थिक विकास योजना के अन्तर्गत जिला पंचायत सभागार में एक साथ 16 गांव टबिटा, समोली, मुजाहिदपुर भूपखेडी, गदनपुरा, रसूलपुर कैलोरा, महलकी, नूनाखेडा, बधाईकला पीपलशाह, बघरा, बिरालसी, साल्हाखेडी, भौराकला, बरवाला, कितास में गांव के अन्दर इंटरलाकिंग कार्य, जिनकी लम्बाई लगभग 5 किलोमीटर एवं लागत 2 करोड़ 52 लाख है, का शिलान्यास किया। इन कार्यों की मांग क्षेत्रवासियों द्वारा काफी समय से की जा रही थी। डॉ. संजीव बालियान सांसद के प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ द्वारा इन प्रस्तावों को स्वीकृत करने के लिए उनका धन्यवाद दिया।

कार्यक्रम में  सतपाल पाल चैयरमैन जिला कॉपरेटिव बैंक, नरेन्द्र प्रमुख जानसठ, अक्षय पुडीर प्रमुख चरथावल, गौतम प्रमुख खतौली, बिजेन्द्र पाल उपाध्यक्ष बीजेपी,  धीरेन्द्र प्रधान, डा. विपिन त्यागी व रिहान त्यागी जिला पंचायत सदस्य, अजय, पुष्पेन्द्र शर्मा, मनीष गर्ग, डा. विरेन्द्र मंडल अध्यक्ष,  राहुल प्रधान,  जितेन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय