Tuesday, June 25, 2024

मुजफ्फरनगर में जमीयत उलेमा ने लिया पीडित छात्र को गोद, उठाएगी पढाई का पूरा खर्च, एडमिशन कराया

मुजफ्फरनगर। जनपद में छात्र की पिटाई के मामले में जहां जमकर राजनीति हुई थी तो वहीं अब जमीयत उलेमा के एक डेलिगेशन ने पीड़ित छात्र के गांव खुब्बापुर में पहुंचकर छात्र को गोद लेने की घोषणा करते हुए छात्र का एडमिशन शाहपुर क्षेत्र में स्थित एक इंग्लिश मीडियम कोहिनूर पब्लिक स्कूल में यूकेजी में कराया है।

जमीयत उलेमा ने घोषणा की है कि जब तक बच्चा पढ़ेगा तब तक उसका खर्चा जमीयत उलेमा उठाएगी फिर चाहे बच्चा बड़ा होकर अफसर बनना चाहे डॉक्टर बनना चाहे या फिर कुछ और उसका पूरा खर्चा जमीयत उलेमा के जुम्मे होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसकी जानकारी देते हुए जमीयत उलेमा के जिला संयोजक मौलाना मुकर्रम ने बताया कि हम मौलाना अरशद मदनी के हुकुम पर वहां गए थे जिसमें ये एलान करके आये कि  इस बच्चे को हम गोद लेते है व इस बच्चे को हम मुकम्मल पढ़ाएंगे जब तक ये बच्चा पढ़ना चाहेगा एवं चाहे वो अफसर बने या चाहे वो डॉक्टर बने, चाहे कुछ भी बने, हम इस बच्चे को पढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि इंग्लिश मीडियम स्कूल कोहिनूर पब्लिक स्कूल जो शाहपुर में है वहां हम उसका एडमिशन कराकर आ जायेंगे और उम्मीद करते है कि पहली तारीख से उसकी ड्रेस आदि सब बन जाएगी एवं कोर्स हमने आज ले लिया। उन्होंने कहा कि अभी बच्चा UKG में है, ये हिंदी मीडियम था एवं वो इंग्लिश मीडियम है।

उन्होंने कहा कि बच्चा कल बीमार भी हो गया था और कल टेंशन में बच्चा कुछ खा-पी नहीं रहा था, वही 2 दिन से उसने कुछ खाया भी नहीं था इस लिए वह बीमार हो गया एवं जमीयत उलेमा ने पहल की है व और आदमी मदद करना चाहते है वो करे लेकिन जमीयत उलेमा ने उस बच्चे को गोद लिया है और जमीयत उलेमा उस बच्चे को पढ़ाएगी और जो बच्चा पढ़ना चाहेगा उस पर पूरा काम करेगी।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय