Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर थप्पड़ कांड: आखिर पीड़ित छात्र को मिला प्रवेश, सोमवार से जाएगा स्कूल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जनपद स्थित एक स्कूल में छात्र के साथ हुए थप्पड़ कांड के मामले का सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लिया था। जिसके चलते लखनऊ से मुजफ्फरनगर पहुंची दो सदस्य टीम ने शनिवार को पीड़ित छात्र का एडमिशन नगर के प्रतिष्ठित स्कूल शारदेन में कक्षा 2 में करा दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि आज लखनऊ से डिप्टी डायरेक्टर राजेंद्र प्रसाद और राज्य परियोजना कार्यालय लखनऊ से गुरविंदर सिंह सरकार के आदेश पर मुजफ्फरनगर पहुंचे थे। जहां उन्होंने जनपद के बेसिक शिक्षा अधिकारी शुभम शुक्ला के साथ शारदेन स्कूल में पहुंचकर पीड़ित छात्र का एडमिशन कक्षा 2 में करा दिया है।

 

मुजफ्फरनगर के बेसिक शिक्षा अधिकारी शुभम शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार से पीड़ित छात्र अब स्कूल में जाने लगेगा जिसके लिए फिलहाल एडमिशन फीस, ड्रेस और कोर्स का इंतजाम जिला प्रशासन के द्वारा कराया गया है।

अपने बेटे का एडमिशन होने के बाद पिता इरशाद ने भी सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद दिया है इरशाद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की वजह से ही आज उसके बच्चे का एडमिशन हो पाया है अब वह चाहते हैं कि आरोपी शिक्षिका की भी जल्द गिरफ्तारी हो।

इस मामले को लेकर जहां जनपद के बेसिक शिक्षा अधिकारी शुभम शुक्ला ने बताया कि बच्चे का एडमिशन करा दिया गया है शारदेन पब्लिक स्कूल में एवं मंडे से प्रॉपर स्कूल में आएगा, इसमें सर्वोच्च न्यायालय के आदेश है कि राज्य सरकार करें….. तो हम लोग उसे सॉर्ट आउट कर रहे हैं।  जल्द ही शॉट आउट वर्क कर लेंगे और अभी तो बच्चे की एडमिशन फीस व उसकी ड्रेस एवं कोर्स  हम लोग दिला रहे हैं और मंडे से प्रॉपर बच्चा स्कूल जाना शुरू कर देगा, हम प्रयास करेंगे और स्कूल से रिक्वेस्ट कर लेंगे।

 

वही पीड़ित छात्र के पिता इरशाद का कहना है की देखिए अब हमें यहां पर बुलाए हैं व बताया है कि किताबें और ड्रेस दिलाएंगे, मैं तो इस बारे में सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने जो किया है उसकी वजह से हमारे बच्चे का एडमिशन हुआ है, हां अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है और हम उसकी गिरफ्तारी चाहते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय