Monday, June 10, 2024

मुजफ्फरनगर SSP ने एक इंस्पेक्टर और 30 दरोगाओं के किए तबादले,रोहाना चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर,स्टेडियम सहित नौ चौकी प्रभारियों को हटाया

मुजफ्फरनगर। जनपद में एसएसपी अभिषेक सिंह ने पांच थानेदारों में फेरबदल के बाद चाबुक फिर से चला। जिसमें एक चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर करने के साथ ही पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान के पैतृक गांव कुटबा की चौकी के प्रभारी को भी हटा दिया गया। कप्तान ने एक इंस्पेक्टर और 30 दरोगाओं के तबादले किए, इनमें नौ दरोगाओं को चौकियों से हटाकर उनके स्थान पर नये प्रभारियों को तैनात किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसमें देर रात किये गये 31 पुलिस कर्मियों के तबादलों में क्राइम ब्रांच से इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह को थाना बुढ़ाना में इंस्पेक्टर क्राइम बनाया गया है। इसके साथ ही स्टेडियम पुलिस चौकी के प्रभारी शैलेन्द्र गौड को चार्ज से हटाते हुए एसएसपी ने थाना फुगाना में तैनात किया है। उनके स्थान पर चुनाव सैल से अनिल तोमर को तैनात किया गया है। एसएसपी ने रोहाना चौकी प्रभारी अरूण कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है। उनके स्थान पर मीरापुर की पुलिस चौकी सम्भलहेडा के प्रभारी गजेन्द्र सिंह को तैनात किया गया है। चौकी उमरपुर बुढ़ाना के प्रभारी संदीप कुमार को हटाते हुए पहले बुढ़ाना कोतवाली भेजा गया लेकिन तत्काल ही उनका यह तबादला निरस्त करते हुए उनको गढ़ी सखावत चौकी का चार्ज दे दिया गया। गढ़ी सखावत चौकी इंचार्ज को उमरपुर में प्रभारी बनाया गया। लालूखेड़ी चौकी इंचार्ज विक्रान्त कुमार कर्दम को भूड़ खतौली में प्रभारी बनाया है, जबकि भूड़ चौकी इंचार्ज कौशल गुप्ता से चार्ज हटाकर उनको तितावी थाने भेजा गया है।

 

एसएसपी ने पुलिस लाइन से एसआई आशुतोष कुमार सिंह को प्रभारी चौकी रामपुर तिराहा और वरूण तेवतिया को पुलिस लाइन से प्रभारी चौकी गांधी कालोनी बनाया है। नारकोटिक्स सैल के प्रभारी अजय गौड को एसओजी प्रथम में तैनाती मिली है। जेल चौकी प्रभारी को हटाकर थाना फुगाना भेजा है। थाना फुगाना से एसआई मुकेश कुमार को पुरकाजी कस्बा चौकी प्रभारी बनाया है। जबकि कस्बा पुरकाजी प्रभारी मनोज कुमार भंगेला पुलिस चौकी के इंचार्ज बनाये गये हैं। भंगेला से प्रभारी तपन जयंत को जेल चौकी प्रभारी बनाया गया है। थाना मीरापुर में तैनात दरोगा ललित कुमार को बीआईटी चौकी प्रभारी और जयप्रकाश गौतम को शुक्रताल पुलिस चौकी बनाया है।

 

एसएसपी ने शुक्रताल चौकी प्रभारी विनोद कुमार को सम्भलहेडा पुलिस चौकी भेजा है। थाना बुढ़ाना से माहित को पुलिस चौकी जसोई, जसोई से प्रभारी जोगिन्द्र सिंह ढिल्लो को थाना तितावी में तैनाती मिली है। थाना बुढ़ाना के एसआई रविन्द्र यादव को शाहपुर कस्बा चौकी इंचार्ज, कस्बा इंचार्ज प्रशान्त गिरि को मोरना चौकी प्रभारी बनाया गया। मोरना चौकी के इंचार्ज विपुल कुमार को हटाकर थाना भोपा भेजा है। केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान के पैतृक गांव कुटबा पुलिस चौकी के इंचार्ज अजय त्यागी को हटाते हुए बुढ़ाना थाने में तैनाती दी गई, जबकि थाना शाहपुर से दरोगा संदीप कुमार को कुटबा चौकी इंचार्ज बनाया गया है। रामपुर तिराहा चौकी इंचार्ज नवीन गौतम को थाना छपार, गांधी कालोनी चौकी इंचार्ज नेमपाल सिंह को थाना नई मंडी भेजा गया है। थाना ककरौली में तैनात एसआई अनिल को लालूखेडी पुलिस चौकी का इंचार्ज बनाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय