Wednesday, June 26, 2024

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को मुंबई में बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से करेंगी शादी

मुंबई। दिग्गज अभिनेता और नवनिर्वाचित सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा शादी करने जा रही है। 37 साल की सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं। सोनाक्षी और जहीर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की है।

सोनाक्षी और जहीर की शादी का इनविटेशन कार्ड खास तौर पर डिजाइन किया गया है। साथ ही सभी मेहमानों को शादी में फॉर्मल कपड़े पहनकर आने के लिए कहा गया है। यह भी खबर आई है कि इन दोनों की शादी का समारोह मुंबई के बास्टियन में होगा। शादी में उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के अलावा ‘हीरामंडी’ के सभी कलाकारों को भी आमंत्रित किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दोनों एक साथ कई इवेंट में शामिल होते हैं। अक्सर उनके फोटोशूट भी चर्चा में रहते हैं। सोनाक्षी और जहीर एक साथ छुट्टियां मनाने जा रहे हैं। दोनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। 2 जून को सोनाक्षी सिन्हा का जन्मदिन था। जहीर ने सोनाक्षी के साथ चार तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उनकी पोस्ट पर सोनाक्षी ने भी कमेंट किया।

सोनाक्षी और जहीर ने एक साथ फिल्म की थी

फिल्म में सोनाक्षी और जहीर ने साथ काम किया है। दो साल पहले सोनाक्षी और जहीर 2022 में आई फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद ही दोनों के रिश्ते की चर्चा होने लगी थी, लेकिन न तो सोनाक्षी और न ही जहीर ने कभी इस रिश्ते पर सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी की है। दोनों एक-दूसरे के लिए बर्थडे पोस्ट करते हैं और इवेंट्स में शामिल होते हैं। अब कहा जा रहा है कि दोनों 23 जून को शादी करेंगे। लेकिन जहीर या सोनाक्षी या उनके परिवार वालों ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय