Friday, May 3, 2024

शामली में पूर्व सभासद व नगर पालिका के ठेकेदार के बीच कहासनी के बाद मारपीट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। पूर्व सभासद व नगर पालिका के ठेकेदार के बीच कहासनी के बाद मारपीट हो गई। दोनों ने कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। वही पूर्व सभासद द्वारा अपना मेडिकल परीक्षण कराया है, जिसमें उनके सिर में चोट आई है।

शामली नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड-16 से पूर्व सभासद अनिल कुमार उपाध्याय का आरोप है कि मंगलवार को वह अपने वार्ड में सडक निर्माण के लिए हुए टंेंडर की सडक बनाये जाने के लिए नगर पालिका पहुंचा था। जहां ईओ नगर पालिका से वार्ड की सडक का निर्माण कराने की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ठेकेदार संजीव शर्मा से वार्ता की तो आरोप है कि ठेकेदार ने गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी, जिससे उनके सिर में चोटे आई है। पूर्व सभासद ने अपना मेडिकल परीक्षण कराने के बाद पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की।

वही ठेकेदार संजीव का कहना है कि उक्त सडक निर्माण का टेंडर हुआ था, लेकिन वार्ड के ही एक अन्य व्यक्ति द्वारा सडक को ठीक बताते हुए आपत्ति लगाई है। जिसकी जांच जेई द्वारा की जा रही है। जिसको लेकर कई बार अवगत कराया गया, लेकिन पूर्व सभासद अनिल उपाध्याय द्वारा लगातार अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है और मंगलवार को नगर पालिका पहुंचकर मारपीट की। पुलिस ने दोनों की तहरीर लेकर मामले में जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय