Saturday, September 28, 2024

दुबई में चमका मुजफ्फरनगर का सितारा अजीम राणा

मुजफ्फरनगर। दुबई के आलीशान होटल में आयोजित ग्लोबल लीडर कॉन्फ्रेंस में मुजफ्फरनगर जिले के सूजडू निवासी अजीम राणा को ग्लोबल लीडर फॉर सब्सटेंस प्रोग्राम की बिजनेस कैटिगरी में ऑनलाइन वोटिंग के जरिए चयनित होकर ग्लोबल लीडर अवार्ड से नवाजा गया।

अजीम राणा को यह अवार्ड अपनी प्रोफेशनल लाइफ में लोगों को सपोर्ट करने उन्हें आगे बढ़ाने अपने उनके कार्य क्षेत्र में सही निर्देश देने आर्थिक रूप से मदद करने पुन स्थापित करने के सफल प्रयासों के कारण मिला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ऑनलाइन वोटिंग से चयनित होने के लिए इस आयोजन में देश-विदेश के प्रोफेशनल कलाकार अर्चिटेक्ट इंटीरियर डेकोरेटर आर्टिस्ट प्रोफेसर डीन रिटायर कर्नल और व्यापारी वर्ग ने शिरकत की अलग अलग श्रेणी में ऑनलाइन वोटिंग के चयन होने पर अन्य लोगों को भी अवार्ड से नवाजा गया।

दुबई में कई साल से रहने वाले मुजफ्फरनगर जिले के अजीम राणा ने कोरोना काल में भी अपनी कमाई से निकलने वाली मदद रूपी जकात से निर्धन लोगों की मदद की थी।

ग्राम सुजडु और खालापार क्षेत्र के प्राइमरी स्कूल में भी सर्दियों में बच्चों को गर्म वस्त्र चैरिटी में उपलब्ध में कराए थे।
जनपद मुजफ्फरनगर से बेहद लगाव रखने वाले अज़ीम राणा ने वर्ष 2021 में तत्कालीन एसएसपी द्वारा फिटनेस चैलेंज मैं दुबई से ऑनलाइन भागीदारी की थी जिसे एसएसपी मुजफ्फरनगर ने ट्विटर पर सराहा भी था।

अजीम राणा ने यह अवार्ड अपने पिताजी हाजी शरीफ अहमद को समर्पित किया उनसे ही सामाजिक कार्यों में आगे बढ़ाने की सीख ली है

अजीम राणा आने वाले समय में प्रोड्यूसर/एक्टर एकता कपूर के साथ दुबई में एक बड़ा आयोजन कर रहे हैं, जिसमें अलग अलग क्षेत्र क़े सफल आर्टिस्टो को दुबई में सम्मानित किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय