Friday, May 17, 2024

राज्यपाल पुरस्कार से नवाजे जाएंगे मुजफ्फरनगर के शिक्षक चंद्रमोहन शर्मा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जवाहरलाल नेहरू स्मृति इंटर कॉलेज रवापुर सठेड़ी के माध्यमिक शिक्षक चंद्र मोहन शर्मा को राज्य अध्यापक पुरस्कार से नवाजा जाएगा। प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उन सहित राज्य के 14 शिक्षकों को यह पुरस्कार दिए जाने की संस्तुति की है।

प्रदेश के माध्यमिक विद्यालय में शिक्षण कार्य करने वाले शिक्षकों को प्रत्येक वर्ष राज्य अध्यापक पुरस्कार से नवाजा जाता है। राजकीय एवं अशासकीय सहायता प्राप्त विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों के नाम राज्य अध्यापक पुरस्कार के लिए चयनित मंडलीय समिति को चयन के लिए भेजे गए थे। जिनके नामों पर विचार कर मंडलीय समिति ने राज्यपाल की संस्तुति के लिए अग्रसारित कर दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला विद्यालय निरीक्षक गजेंद्र सिंह ने बताया कि जनपद से जवाहरलाल नेहरू स्मृति इंटर कॉलेज रवापुर से सठेड़ी के भाषा के अध्यापक चंद्र मोहन शर्मा का नाम जिला स्तरीय समिति से अग्रसारित किए जाने के बाद मंडलीय समिति में रखा गया था। उन्होंने बताया कि मंडलीय समिति ने चंद्रमोहन शर्मा के नाम की अनुशंसा राज्य अध्यापक पुरस्कार के लिए की थी।

उन्होंने बताया कि प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मुजफ्फरनगर के चंद्र मोहन शर्मा सहित प्रदेश के 14 शिक्षकों को राज्य अध्यापक पुरस्कार दिए जाने की संस्तुति की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय