Friday, July 19, 2024

मुजफ्फरनगरः मुठभेड़ में दो पशु चोरों को किया लंगड़ा, पिकअप गाड़ी, नगदी व पशु बरामद

चरथावल। थाना क्षेत्र के ग्राम दधेडू के जंगल मे हाईवे किनारे मंगलवार सुबह होने से पहले ही चरथावल पुलिस की पशु चोरों के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान दो पशु चोर पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल हो गए, जबकि तीसरे बदमाश ने फरार होने का प्रयास किया। पुलिस ने उसे भी काम्बिंग के दौरान दबोच लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोनों घायल बदमाशों को जिला अस्पताल ले जाया गया। बदमाशों के कब्जे से चोरी की गई भैंस और उसका एक बच्चा बरामद किया गया साथ ही घटना में प्रयुक्त पिकअप गाड़ी, अवैध शस्त्र व 33 हजार की नगदी बरामद की है। वही तीन अभियोगों का भी सफल अनावरण किया गया। मुजफ्फरनगर क्षेत्राधिकारी सदर राजू कुमार साव ने बताया कि कुछ दिन पहले चरथावल क्षेत्र के गांव लुहारी खुर्द से दो भैंस और एक लवारा चोरी किया गया था।इस मामले में पीडि़त ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

 

देर रात थाना चरथावल पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश चोरी की गई भैंस को बेचने के लिए पिकअप गाड़ी से जाने वाले हैं। सूचना मिलते ही चरथावल प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह के नेतृत्व में एसएसआई के प्रसाद,दधेडु चौकी प्रभारी ओंकारनाथ पांडे, हिंडन चौकी प्रभारी रूपेश कुमार, यूटी उपनिरीक्षक पीयूष कुमार, सपन कुमार, हेड कांस्टेबल अरुण कुमार, सोनवीर सिंह, नतिन कुमार, गौरव आदि पुलिस टीम के साथ घेराबंदी करते हुए सघन चेकिंग शुरू कर दी गई। सुबह करीब साढ़े चार बजे पिकअप गाड़ी में सवार कुछ बदमाश आते नजर आए। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने गाड़ी से बाहर निकल कर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दो बदमाश पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल हो गए, जबकि एक बदमाश को फरार होने का प्रयास करते हुए दबोच लिया गया्, पुलिस ने तीनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

 

बताया कि घायल बदमाशों की पहचान जीशान पुत्र इस्लाम और आस मौहम्मद उर्फ आंशु पुत्र खैराती निवासी ग्राम खामपुर थाना छपार, मुजफ्फरनगर के रूप में हुई, जबकि तीसरा बदमाश रिहान पुत्र खुर्शीद निवासी मो. मदनी नगरपटरी कस्बा व थाना चरथावल बताया्, बदमाशों के कब्जे से चोरी की एक भैंस व एक बच्चा (कटिया), घटना में प्रयुक्त हुई पिकअप गाडी, अवैध शस्त्र व 33,००० रूपये नगद बरामद हुए। बदमाशों ने बताया कि उन्होंने चोरी की गई एक भैंस बेंच थी, जबकि दूसरी को वह बेचने के लिए ले जा रहे थे। पकड़े गए घायल दोनों बदमाशों पर दर्जनों के करीब मुकदमे दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय