Friday, April 26, 2024

मुजफ्फरनगर के आर्थोपेडिक सर्जन को चैंपियन ऑफ-द-चैंपियंस का खिताब

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मुजफ्फरनगर। जनपद के आर्थोपेडिक सर्जन दानिश खान ने अपने अचूक निशानों से चैंपियन आफ दी चैंपियंस की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है। सटीक निशाने लगाते हुए उन्होंने स्कीट शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल भी हासिल किया है। जनपद के लोग निशानेबाज डॉ दानिश खान की सफलता पर गदगद है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर के प्रसिद्ध आर्थोपेडिक सर्जन डॉ दानिश खान ने निशानेबाजी में अपनी काबिलियत का लोहा मनवा कर जनपद को गौरवान्वित कराया है। कर्णी सिंह शूटिंग रेंज तुगलकाबाद दिल्ली में 17 से 22 मई तक आयोजित हो रही ग्रैंड फ्री शूटिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेते हुए डॉ. दानिश खान ने यह उपलब्धि हासिल की है। बताया कि उन्होंने स्कीट शूटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए फाइनल राउंड में 20 में से 18 अंक प्राप्त कर गोल्ड मेडल हासिल किया।

दानिश खान के मुताबिक उन्हें विभिन्न कैटेगरी में आयोजित हुई शूटिंग प्रतियोगिताओं के विजेता निशानेबाजों में से अंतिम तौर सटीक निशाने लगाने पर चैंपियन ऑफ द चैंपियंस के खिताब से भी नवाजा गया। बताया कि गत वर्ष आयोजित प्रतियोगिता में उन्होंने गोल्ड मेडल तो हासिल कर लिया था लेकिन कुछ अंकों से पीछड़ने के कारण ‘चैंपियन ऑफ द चैंपियंस’ की ट्रॉफी से उन्हें वंचित रहना पड़ा था। बताया कि गुरुजनों के आशीर्वाद और जनपद वासियों की दुआओं के चलते उन्होंने इस बार यह उपलब्धि हासिल की।

डॉ दानिश खान ने बताया कि ग्रैंड फ्री शूटिंग चैंपियनशिप में लगातार उनका यह तीसरा गोल्ड मेडल है। इससे पहले पटियाला और दिल्ली में आयोजित हुई अलग-अलग प्रतियोगिताओं में भी वह स्कीट शूटिंग में वह गोल्ड जीत चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय