Friday, September 20, 2024

ईडी के आरोप में मेरा नाम है, ये सारी खबरें झूठी हैं: राघव चड्ढा

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चढ्ढा का नाम ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आया है। मंगलवार को प्रेस वार्ता कर राघव चड्ढा ने बताया कि एक किसी बैठक का जिक्र है कि मैं वहां था, लेकिन एक बार फिर से बता दूं कि मामले में ना तो अभियुक्त हूं ना ही गवाह या संदिग्ध।

ऐसे में मीडिया के लोगों से हाथ जोड़कर विनती है कि एक व्यक्ति के लिए उसकी छवि ही सबकुछ होती है। जिसे बिना मेरे पक्ष के छापा या दिखाया गया, मुझे आरोपित के तौर पर बताया गया, उसे ठीक कर लें वर्ना मुझे कानूनी कार्रवाई करनी पड़ेगी। ये सब राजनीति से प्रेरित है। भाजपा मेरा नाम खराब करने की कोशिश कर रही है, क्योंकि राघव चड्ढा अरविंद केजरीवाल का सच्चा सिपाही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चड्ढा ने बताया कि मेरे नेता अरविंद केजरीवाल ने मुझे पंजाब में जिम्मेदारी दी वहां हमारी सरकार बनी, गुजरात में सहप्रभारी बनाया गया वहां से हम राष्ट्रीय पार्टी बने। अरविंद केजरीवाल के सभी सिपाहियों को परेशान किया जा रहा है।

राघव ने कहा कि ये भाजपा के दिमाग का घोटाला है। इस जांच में एक हजार अधिकारी लगे हुए हैं, 400 से ज्यादा रेड हुई हैं। इसमें कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन भाजपा की एजेंसियों को 10 रुपए भी नहीं मिले हैं। उधर,सीबीआई और ईडी के अफसरों पर आप नेताओं को गिरफ्तार कर खत्म करने का दबाव बनाया जा रहा है। इस दौरान आम आदमी पार्टी इस तरह की चार्जशीट और मुकदमें से डरने वाली नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय