Sunday, April 28, 2024

उत्तराखंड : शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद पर युवक ने किया हमला, मंत्री और सुरक्षाकर्मी के फाडे़ कपड़े

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ऋषिकेश। प्रदेश के शहरी विकास मंत्री और स्थानीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल पर मंगलवार को एक युवक ने गाली गलौज करते हुए हमला कर दिया। यह नहीं हमलावर युवक ने मंत्री और उनके सुरक्षाकर्मी के कपड़े भी फाड़ दिए। पुलिस ने हमलावर को अपनी हिरासत में ले लिया है।

आज दोपहर शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल अपने घर से परमार्थ निकेतन में एक कार्यक्रम में प्रतिभाग करने जा रहे थे कि इसी दौरान हरिद्वार रोड पर जाम लगने के कारण उनके काफिले के वाहन रुके हुए थे। इसी दौरान एक युवक उनकी गाड़ी के पास आया और उनसे गाली-गलौज करने लगा। जैसे ही मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल नीचे उतरे तो युवक ने उन पर हमला कर दिया और उनके कपड़े फाड़ दिए। इस पर उनका सुरक्षाकर्मी जब बीच-बचाव करने के लिए आया तो युवक ने उस पर भी हमला कर उसकी वर्दी फाड़ दी। इसके बाद घटनास्थल पर काफी लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। इसके बाद हमलावर युवक को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हमले के बाद शहरी विकास मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि उनके ऊपर हमला करने वाला युवक स्थानीय है ,जो समय-समय पर उनका विरोध करते हुए उनके विरुद्ध माहौल बनाता रहता है। उन्होंने बताया कि शहर के मामलों को लेकर आरोपित युवक ने कई बार उन्हें फोन भी किया था, जिसकी शिकायत पर उन्होंने उसकी समस्याओं का समाधान भी किया था, लेकिन आज उसका अचानक इस प्रकार हमला किया जाना, उनकी समझ से बाहर है।

मंत्री अग्रवाल ने कहा कि युवक राजनीति का शिकार होकर इस तरह की घटनाएं कर रहा है लेकिन आज वह उस समय भौंचक्के रह गए जब उसने उनके काफिले के वहां रुकने के बाद उनसे गाली गलौज करते हुए उनसे ही मारपीट शुरू कर दी। उस युवक ने उनके ही नहीं बल्कि उनके सुरक्षाकर्मी के भी कपड़े फाड़ दिए। उनकी जेब में रखा सामान भी गायब है। उन्होंने कहा कि इस मामले जो भी उचित कार्रवाई होगी, वह की जाएगी। हमलावर को पुलिस के हिरासत में ले लिए जाने से उसका पक्ष सामने नहीं आ पाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय