Monday, May 6, 2024

उत्तराखंड : यमुनोत्री जा रही राजस्थान के श्रद्धालुओं की बस पहाड़ी से टकराई, बाल-बाल बचे तीर्थयात्री

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

उत्तरकाशी। यमुनोत्री हाइवे पर डाबरकोट-स्यानाचट्टी के बीच मंगलवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। आज राजस्थान की एक यात्रा बस अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गई। इससे यात्रियों में चीख पुकार मच गई, लेकिन गनीमत रही की यह बस सड़क से बहुत बाहर नहीं जा पाई, जिससे सभी तीर्थयात्री बाल-बाल बच गए।

इस हादसे की सूचना पर पुलिस और राहत एवं बचाव टीमें तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद टीमों ने संयुक्त रूप से बस में सवार सभी तीर्थ यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालकर दूसरी बस से यमुनोत्री यात्रा के लिए भेज दिया है। तब जाकर यात्रियों ने राहत की सांस ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थानाध्यक्ष बड़कोट गजेंद्र बहुगुणा ने बताया कि यमुनोत्री हाइवे पर डाबरकोट-स्यानाचट्टी के बीच में एक यात्रा बस संख्या यूके08पीए-0673 अनियंत्रित होकर पहले पहाड़ी से टकरा गई। पहाड़ी से टकराने के बाद बस फिसल कर सड़क से कुछ बाहर लटक गई। इससे बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और राहत टीमों ने सभी तीर्थयात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला और फिर उन्हें दूसरी बस के माध्यम से यमुनोत्री धाम को रवाना किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा ओवर स्पीड के कारण हुआ। इधर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय