Wednesday, June 26, 2024

मुठभेड़ में नजाकत उर्फ केटीएम गिरफ्तार, दिल्ली-एनसीआर में 100 से ज्यादा वारदातों में नाम

दिल्ली/नोएडा। दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में चेन स्नेचिंग के 100 से ज्यादा मामलों में शामिल एक बदमाश को दिल्ली पुलिस और नोएडा पुलिस की टीमों ने संयुक्त ऑपरेशन में मुठभेड़ के दौरान उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को उसके पास से एक तेज रफ्तार केटीएम बाइक बरामद हुई है। जुर्म की दुनिया में उसे नजाकत उर्फ केटीएम के नाम से जाना जाता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा के थाना सेक्टर-49 पुलिस और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच टीम ने नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली/एनसीआर में लूट/झपटमारी करने वाले गैंग के नजाकत उर्फ केटीएम उर्फ भूरा और हर्ष को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से छीनी हुई दो सोने की चेन, दो चोरी/स्नैच किये हुए मोबाइल, अवैध हथियार और घटना में इस्तेमाल होने वाली एक केटीएम बाइक बरामद हुई है।

 

मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया था जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में नजाकत के पैर में गोली लगी। उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

 

पुलिस ने बताया कि नजाकत नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली/एनसीआर क्षेत्र में चेन छीनने और झपटमारी की 100 से अधिक घटनाओं में शामिल रहा है। नजाकत (26) अमरोहा जिले का रहने वाला है। वह वर्तमान में थाना लोनी बार्डर इलाके में रह रहा है। उसका साथी हर्ष (22) मेरठ का रहने वाला है। पुलिस ने नजाकत के रिकॉर्ड की जांच की तो नोएडा के अलग अलग थानों में उसके खिलाफ 35 मामले और दिल्ली के अलग-अलग थानों में 34 मामलों का पता चला है। कुल मिलाकर अभी 69 दर्ज मामले की जानकारी हुई है। पुलिस इसके और पुराने रिकॉर्ड खंगाला रही है।

 

 

अभियुक्त पूर्व में लूटी गयी चेनों को सुनार को देने के लिये जा रहे थे। इसी दौरान दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम उनका पीछा कर रही थी। तभी ये बदमाश नोएडा भाग आये थे। इसके बाद सूचना पर थाना सेक्टर -49 पुलिस ने भी अभियुक्तों का पीछा किया। इस दौरान अभियुक्तों की बाइक फिसल गयी। अभियुक्त नजाकत ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से गोली चलाई। जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी। उसके साथी हर्ष को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय