Tuesday, June 25, 2024

गाजियाबाद में मस्जिदों में हुई नमाज, क्यूआरटी और ड्रोन कैमरों से निगरानी

गाजियाबाद। गाजियाबाद में आज ईद उल अजहा के मौके पर सुबह शहर की प्रमुख मस्जिदों में नमाज पढ़ी गई। सड़कों पर नमाज ना पढ़ी जाए इसको रोकने के लिए पुलिस की डयूटी लगाई गई थी। ईद उल अजहा पर खुले में कुर्बानी करने और उसका वीडियो बनाकर पोस्ट करने पर पाबंदी लगा दी गई है। खुले में कुर्बानी ना हो और कोई इसका वीडियो सोशल मीडिया पर ना पोस्ट कर पाए इसके लिए पुलिस ने पूरी तैयारी की है। मुस्लिम धर्मगुरुओं और लोगों से पुलिस ने खुले में जानवरों की कुर्बानी नहीं करने की अपील की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ईद उल अजहा पर गाजियाबाद को तीन जोन में बांटा गया है। इन तीन जोन में 153 क्यूआरटी लगाई गई है। जिसमें सभी थाना पुलिस और डीसीपी, एसीपी अपने इलाकों में गश्त पर रहेंगे। पुलिस आयुक्त अजय कुमार मिश्र ने बताया कि तीनों जोन में पुलिस फ्लैग मार्च हुआ है। रात से मिश्रित आबादी वाले इलाकों में पुलिस निगरानी रखी जा रही है। सुरक्षा के लिए सिटी जोन, हिंडन जोन, ग्रामीण जोन में और हेडक्वाटर से क्यूआरटी लगाई है। इसके अलावा 11 ड्रोन कैमरे और पीएसी भी तैनात की गई है।

 

गाजियाबाद में सुबह आठ बजे नमाज कैला भट्ठा के ईदगाह में पढ़ी गई। संजयनगर सेक्टर 23 में पहली नमाज पढ़ी गई। शहर इमान मुफ्ती जमीर कासमी ने मस्जिद गुलमोहर के पीछे सुबह सात बजे नमाज कराई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय