Tuesday, June 25, 2024

मेरठ में घर में मिले प्रेमी और प्रेमिका के शव, पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल

मेरठ। थाना भावनपुर क्षेत्र में दो मौतों से सनसनी फैल गई। यहां एक गांव के एक घर में प्रेमी और प्रेमिका के शव मिले हैं। युवती के घर वालों का कहना है कि प्रेमी रात में घर आया और उसने उनकी बेटी की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर जान दे दी। वहीं लड़के के घरवालों का आरोप है कि लड़की के घरवालों ने दोनों की जान ले ली। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव पचगांव पट्टी अमर सिंह का निवासी मनीष पुत्र श्रीचंद शनिवार की रात को अपनी प्रेमिका विधि पुत्री जय भगवान से मिलने के लिए घर जा पहुंचा। जहां पर घर में बनी रसोई के अंदर प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारते हुए खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं सूचना पर पहुंचे एसपी देहात कमलेश बहादुर को नवीन शुक्ला थाना प्रभारी भावनपुर आनन-फानन टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

 

वहीं विधि की बहन दीपा ने बताया की रात को 1:30 बजे के आसपास वह पानी पीने के लिए उठी थी। जब वह किचन की ओर पहुंची तो मनीष उसकी बहन की कनपटी पर तमंचा लगा रखे था। इससे पहले कि मैं शोर मचाती मनीष ने गोली मार दी, इस पर बरामदे में सोए अपने पिता को उठाया। इसके तुरंत बाद मनीष ने स्वयं को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इसके साथ-साथ मनीष की मां का कहना है कि उसके बेटे को दवाई के बहाने विधि ने अपने घर बुलाया था। जहां पर उसके बेटे की विधि के साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय