Wednesday, September 25, 2024

नरेंद्र मोदी अपने दोस्त अडानी को बिजली के नाम पर लूटने की खुली छूट दे रहे है -संजय सिंह

नयी दिल्ली आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को कहा कि एक तरफ जहां ‘आप’ सरकार दिल्ली में 200 यूनिट और पंजाब में 300 यूनिट मुफ्त बिजली दे रही है वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने दोस्त अडानी को बिजली के नाम पर जनता से लूट की खुली छूट दे रहे हैं।

‘आप’ राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज संवाददाताओं से कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार बिजली के नाम पर पूरे देश में संगठित और सुनियोजित तरीके से जनता को लूट रही है। श्री केजरीवाल ने दिल्ली में 200 यूनिट बिजली मुफ्त

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुज़फ्फरनगर में 48 फर्जी कम्पनियां बनाकर 925 करोड रूपये की GST चोरी, सात गिरफ्तार

मुहैया कराया है और पंजाब सरकार भी 300 यूनिट बिजली मुफ्त दे रही है। एक तरफ जहां ‘आप’ सरकारें अपनी जनता को मुफ्त बिजली दे रही हैं वहीं दूसरी तरफ भाजपा बिजली के नाम पर खुली लूट कर रही है, जनता की जेब काट रही है।

श्री सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा देश की जनता के साथ संगठित भ्रष्टाचार किया जा रहा है। यह पार्टी अपने दोस्तों के साथ मिलकर देश को लूटने का काम कर रही है।

‘आप’ नेता रीना गुप्ता ने कहा,“ घर बनाने के लिए हमें बहुत सारी चीजें चाहिए होती हैं और हम देखते हैं कि कहां सबसे

नोएडा के नामी बिल्डर सनशाइन और अंतरिक्ष ग्रुप के मालिक Harendra Yadav गिरफ्तार, दो अन्य की तलाश जारी

सस्ता माल मिल रहा है, वहां से सामान खरीद कर घर बनाते हैं। महाराष्ट्र और राजस्थान में डाक्यूमेंट ऐसे बनाए गए कि सौर और मर्थल से बनी बिजली सिर्फ श्री मोदी के दोस्त अडानी ही सप्लाई कर सकें।

राजस्थान में एक और शर्त डाली गई कि प्लांट राजस्थान के अंदर ही होना चाहिए। आज पूरे देश में पावर ग्रीड है और कहीं पर भी बिजली बनाकर पूरे देश में आपूर्ति कर सकते हैं। हमारा उद्देश्य सबसे सस्ती बिजली देकर उपभोक्ता को फायदा पहुंचाना होना चाहिए। यह उद्देश्य नहीं होना चाहिए कि हमारे दोस्त अडानी को ही फायदा हो।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय