Saturday, May 18, 2024

त्यागी भूमिहार समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष मांगेराम त्यागी कुतुबपुर ने भारतीय किसान यूनियन छोड़ी, यूनियन को इसलिए कहा अलविदा !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। त्यागी भूमिहार ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष मांगेराम त्यागी ने भाकियू उपाध्याय पद से इस्तीफा दे दिया है और भाकियू टिकैत को अलविदा कह दिया है।

मीडिया को लिखे पत्र में मांगेराम त्यागी ने कहा कि सभी मेरे लिए आदरणीय हैं और साधुवाद के पात्र हैं कि जमीन से लेकर अब तक की उपलब्धियों की इस दूरी को प्राप्त करने में मेरी मेहनत के साथ-साथ आप सभी का सहयोग और आशीर्वाद मुझे प्राप्त हुआ, आप सभी को अवगत कराना चाहता हूं कि भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता, संगठन के एक – एक सिपाही व भारतीय किसान यूनियन के शीर्ष टिकैत परिवार का मुझे अथाह प्रेम और सहयोग हमेशा प्राप्त हुआ, परंतु अब कुछ समय से समाज के प्रति मेरी गतिविधियां कुछ ज्यादा व्यस्त होने के कारण संगठन को अब मैं उचित समय नहीं दे पा रहा हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अतः सभी बातों के दृष्टिगत मैं समय की अल्पता के कारण भारतीय किसान यूनियन के पश्चिमी उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष पद से अपना त्यागपत्र देता हूं और आप लोगों को आश्वस्त करता हूं कि संगठन में बिना पद के एक सच्चे कार्यकर्ता और कर्मठ सिपाही की तरह हमेशा आपके लिए सहयोगी रहूंगा और किसान जाति के लिए दिन-रात मेहनत करता रहूंगा, यह मेरा दायित्व इसलिए भी बनता है, क्योंकि मैं एक समाज का व्यक्ति होने के साथ-साथ किसान पुत्र भी हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय