Saturday, May 18, 2024

स्वाति के प्यार में नवदीप हुए बोल्ड, हिंदू रीति-रिवाज से रचाई शादी,साथी खिलाड़ियों ने दी बधाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही हैं। इस बीच देर रात भारतीय टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उन्होंने स्वाति को टैग किया है। नवदीप सैनी और स्वाति ने सात फेरे लिए और ये शादी हिंदू रीति-रिवाज से ही की गई। नवदीप के तस्वीर शेयर करते ही मोहम्मद सिराज से लेकर अर्शदीप सिंह तक हर किसी ने उनकी फोटो पर कमेंट कर बधाइयां दी।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को उनकी तेज रफ्तार के लिए जाना जाता हैं। 2021 के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे नवदीप सैनी ने स्वाति नाम की लड़की से शादी कर ली हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर किया हैं। तस्वीरों के साथ नवदीप ने कैप्शन में लिखा है, तुम्हारे साथ, हर दिन एक प्यार का दिन होता हैं। तो आज हमने फैसला कर लिया हमेशा भर साथ रहेंगे। आप सभी का आशीर्वाद यूं ही बना रहे, जैसा कि हमने अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू कर लिया हैं। नवदीप सैनी के इस कैप्शन पर अर्शदीप सिंह ने रिप्लाई करते हुए लिखा- बधाइयां बहुत-बहुत। इस दौरान अर्शदीप ने दिल वाला इमोजी भी लगाया है। उनके अलावा उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, देवदत्त पडिक्कल ने नवदीप को बधाई दी हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नवदीप सैनी ने साल 2019 में आरसीबी की तरफ से खेलते हुए आईपीएल में डेब्यू किया था। इसके बाद 3 साल तक वहीं रहने के बाद नवदीप को राजस्थान रॉयल्स में जुड़े। वहीं, साल 2023 में उन्हें मौका दिया गया। नवदीप सैनी ने आईपीएल में कुल 32 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 974 रन बनाए और 23 विकेट चटकाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय