Saturday, May 11, 2024

नोएडा में पड़ोसी ने 22 वर्षीय युवती से घर में घुसकर किया बलात्कार, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा । थाना बीटा-2 क्षेत्र के गांव नटो की मढैया में रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने घर में घुसकर जबरन बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है।उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि थाना बीटा -दो क्षेत्र के गांव नटो की मढैया में रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती ने थाना बीटा- दो में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि मंगलवार की रात को वह अपने घर में सो रही थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाला अर्जुन नामक युवक आया। उसने उसके घर की कुंडी खटखटाई। युवती ने जैसे ही घर की कुंडी खोली आरोपी उसके घर में जबरन घुस गया तथा उसने उसके साथ जबरन बलात्कार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पीड़िता मूल रूप से जनपद बुलंदशहर की रहने वाली है, तथा यहां पर एक फैक्ट्री में काम करती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय