Tuesday, July 2, 2024

नोएडा में घर में सो रही किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली एक किशोरी के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने अश्लील हरकत की। यह घटना उस समय हुई जब किशोरी अपने परिजनों के साथ घर में सो रही थी। अंधेरे का फायदा उठाकर युवक उसके पास पहुंच गया तथा उसने उसके नाजुक अंगों के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। इसी बीच किशोरी जाग गई, तथा उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर किशोरी की मां सहित अन्य लोग जाग गए। युवक को पकड़कर पहले उसकी जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने घर का दरवाजा खोलकर अपनी बेटी और बच्चों के साथ सो रही थी। इसी बीच देर रात को उसके पड़ोस में रहने वाला आसित उर्फ आरिफ उम्र 30 वर्ष उसके कमरे में आया तथा बेसुध सो रही उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी।

 

जब आरोपी ने किशोरी के नाजुक अंगों को हाथ लगाया तो वह जाग गई तथा उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर परिवार के साथ आसपास के लोगों ने घटना को अंजाम देकर भाग रहे युवक को लोगों ने घेराबंदी कर धर-दबोचा तथा उसकी धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय