Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में पड़ौसी युवक ने युवती को गोली मारी, दूसरी गोली तमंचे में फंसी, गंभीर अवस्था में मेरठ रेफर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। तितावी थाना क्षेत्र के गांव करवाड़ा में एक युवक ने अपने पड़ोस की युवती को गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। गोली लगने से युवती गंभीर घायल हो गई। ग्रामीणों ने घायल युवती को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां से उसे मेरठ रैफर किया गया।

जानकारी के अनुसार थाना तितावी के गांव करवाड़ा निवासी सुप्रिया पुत्री नरेंद्र मंगलवार की दोपहर अपने घर में झाड़ू लगा रही थी तभी वहां पड़ोसी युवक गौतम उर्फ पोटा पुत्र जगपाल पहुंचा और तमंचे से युवती को गोली मार दी। गोली युवती के पेट में जा लगी, जिससे वह घायल हो गई। आरोपी युवती को दूसरी गोली मारने के लिए तमंचा खोल रहा था, लेकिन उसमें खोखा फंस गया। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के लोग व पड़ोसी एकत्रित हो गए, जिस कारण आरोपित तमंचा छोड़कर मौके से फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर घायल युवती को निजी वाहन से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने युवती की हालत गंभीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया। सूचना पर सीओ फुगाना देवव्रत वाजपेयी व थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तितावी पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय