Saturday, May 11, 2024

पड़ोसियों का झगड़ा देखना पड़ा भारी,घर में घुसकर किया हमला, चार लोग घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

शामली। जनपद के एक गांव में पड़ोसियों के परिवार बीच हो रहे झगड़े को छत पर खड़ा होकर देखना एक परिवार को उस वक्त भारी पड़ गया। जिस वक्त झगड़ा कर रहे पड़ोस के लोगो ने अपना झगड़ा छोड़ झगड़ा देख रहे पड़ोसियों को ही लपेटे में ले लिया।आरोप है की झगड़ालु पड़ोसियों ने घर में घुसकर परिवार पर हमला कर दिया जिसमे महिला सहित करीब चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। जिन्हें पुलिस द्वारा शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन सभी घायलों की गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के कंडेला गांव का बताया जा रहा है। जहां घायल अवस्था में  एक ही परिवार के तीन युवकों व एक युवती को पुलिस द्वारा अस्पताल में लाया गया है। जहां घायल के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया है कि गांव में दो भाइयों का झगड़ा हो रहा था और हमारा परिवार छत पर खड़ा होकर झगड़ा देख रहा था. तभी झगड़ा करने वाले लोगों ने बेवजह ही हमारे ऊपर ईट पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। जब हम ने इसका विरोध किया तो 6,7 दबंग युवकों ने  घर में घुसकर खुर्शीद के तीन पुत्रों सहित एक युवती को घायल कर दिया।

गांव के लोगों ने सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों तीन घायलों को गंभीर हालत के चलते यह सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया है। उधार घायल के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है उधर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय