Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर पुलिस प्रशासन ने कावड़ियों पर की पुष्प वर्षा, किया उत्साहवर्धन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद से लाखों कावड़िया प्रतिदिन गुजर रहे हैं जिनके स्वागत के लिए मंगलवार को मुजफ्फरनगर पुलिस प्रशासन ने भी कावड़ियों पर पुष्पो की वर्षा कर उनका उत्साहवर्धन किया। इस समय कावड़ियों की भीड़ को देखते हुए मुजफ्फरनगर जनपद का जिला प्रशासन पूरी तरह सड़कों पर उतर कर कावड़ मेले की व्यवस्था में जुटा हुआ है।

हरिद्वार से जल उठाने के बाद उत्तर प्रदेश का मुजफ्फरनगर जनपद ही एक ऐसा जनपद है जहां से शिव भक्त कावड़िए हरियाणा ,राजस्थान, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों के लिए प्रस्थान करते हैं जिसके चलते मुजफ्फरनगर जनपद ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है जिसको देखते हुए यहां का प्रशासन भी कावड़ियों की सेवा के लिए दिन रात लगा हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि जैसा कि आप सब जान रहे हैं कि पिछले 1 सप्ताह से मुजफ्फरनगर जो हरिद्वार से जल उठा कर देश के विभिन्न हिस्सों में कावड़िया जाते हैं एवं मुजफ्फरनगर एक बहुत ही बड़ा आस्था का केंद्र है और लगभग सभी कावड़िया मुजफ्फरनगर होकर ही निकलते हैं, कावड़ियों को किसी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए मुजफ्फरनगर पुलिस और प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है और जो कावड़िए सैकड़ों लीटर जल अपने कंधे पर लेकर चल रहे हैं उनके उत्साहवर्धन एवं स्वागत के लिए मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा उनके ऊपर पुष्प वर्षा की गई है जो एक सौहार्द एवं सद्भावना का प्रतीक है साथ ही अगले आगामी दिनों के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह तैयार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय