Friday, September 20, 2024

नोएडा में पड़ोसियों ने शख्स के घर पर बोला जानलेवा हमला, दो लोग गंभीर रूप से घायल

नोएडा। थाना जारचा में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग देर रात को लकड़ी काट रहे थे, जिसकी वजह से वह तथा उसके परिजन सो नहीं पा रहे थे। जब उन्हें लकड़ी काटने से मना किया गया तो उक्त लोगों ने उसके परिवार के लोगों के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें कई लोग घायल हो गए है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

थाना जारचा के प्रभारी निरीक्षक अमित खारी ने बताया कि मौहम्मद याया पुत्र मोहम्मद असगर निवासी ग्राम छोलस ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 5 अगस्त की देर रात को उनके पड़ोस में रहने वाले सज्जाद हैदर आदि कटर से लकड़ी काट रहे थे, जिसकी वजह से तेज आवाज आ रही थी। उन्होंने बताया कि जब उनका भाई मौहम्मद यूसुफ उन्हें मना करने गया तो उक्त लोगों ने उसके साथ गाली-गलौज की। पीड़ित के अनुसार उनका भाई घर लौट आया। इसी बीच आरोपियों ने फोन करके अपने रिश्तेदारों को बुला लिया। पीड़ित के अनुसार सज्जाद, सलमान, अली अब्बास आदि आधा दर्जन लोग लाठी-डंडे और हथियार से लैस होकर उसके घर पर आए। उक्त लोगों ने पीड़ित और उसके परिजनों के साथ मारपीट कर जानलेवा हमला किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार इस घटना में उसके भाई युसूफ और साले बेनजीर को गंभीर चोट आई है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 115(2), 352, 351(2) और 109 के तहत मुकदमा दर्जकर घटना की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय