Friday, May 17, 2024

नवागत जीडीए उपाध्यक्ष आनंद वर्धन ने कार्यभार ग्रहण किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोरखपुर। गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) के नए उपाध्यक्ष आनंद वर्द्धन ने शुक्रवार की शाम को अपना कार्यभार ग्रहण किया। बुधवार को शासन की ओर से उनकी तैनाती की गई थी।

वर्ष 2017 बैच के आईएएस अधिकारी आनंद वर्द्धन नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (एनएमआरसी) के अधिशासी निदेशक (एसीईओ) की जिम्मेदारी निभा रहे थे। इसके पूर्व वह बतौर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट बाराबंकी में तैनात रह चुके हैं। उन्होंने लगभग दो साल तक मुरादाबाद में मुख्य विकास अधिकारी के रूप में भी कार्य किया है। वहां से उनका स्थानांतरण ग्रेटर नोएडा में अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी (एसीईओ) के पद पर हुआ था। पदभार ग्रहण करने के बाद जीडीए उपाध्यक्ष आनंद वर्धन ने कहा कि जीडीए अथॉरिटी के लंबित परियोजनाओं को प्रमुखता से पूर्ण करने का कार्य किया जाएगा। ताकि जनपद का विकास हो सके। यह हमारी पहली प्राथमिकता होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जीडीए उपाध्यक्ष ने पदभार ग्रहण करने के बाद अपने अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया और बैठक की। इस दौरान उन्होंने संबंधित पटल के अधिकारियों को अपने-अपने दायित्व का बखूबी निर्वहन करने का निर्देश भी दिया। कार्यों को ईमानदारी पूर्वक निस्तारित करने को भी कहा। अथॉरिटी में आने वाले हर आगंतुकों की समस्याओं का त्वरित समाधान करने का निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि आगंतुकों को बेवजह परेशान न करें। उनकी समस्याओं का समाधान न्याय संगत व त्वरित निस्तारित करें।

उल्लेखनीय है कि बिहार के ग्रामीण इलाके से सम्बन्ध रखने वाले आनंद वर्धन, यूपीएससी सिविल सर्विस परीक्षा 2016 में ऑल इंडिया रैंक 07 प्राप्त कर आईएएस अफसर बने। उन्हें यह सफलता चौथे प्रयास में मिली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय