Thursday, July 4, 2024

मुज़फ्फरनगर में सीआरपीएफ जवान की मौत के मामले में आया नया मोड़, मां ने दी तहरीर

मुजफ्फरनगर। फुगाना थाना क्षेत्र के गांव सरनावली निवासी सीआरपीएफ के जवान अंकित मलिक की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। मां संतरेश ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि पिस्टल की सफाई करते समय गोली चल जाने से अंकित की मौत हो गई थी। वहीं, पुलिस जांच में जुटी है। आज पोस्टमार्टम के बाद जवान का शव गांव में पहुंचा। जवान के छह वर्षीय बेटे आर्यन ने पिता की चिता को मुखाग्नि दी।

फुगाना थाना क्षेत्र के गांव सरनावली निवासी प्रधान यशपाल मलिक का बेटा अंकित मलिक सीआरपीएफ का जवान था। गत दिवस उसने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने जवान के लाइसेंसी पिस्टल को कब्जे में ले लिया था। आज पोस्टमार्टम के बाद जवान का शव उसके घर पहुंचा तो परिवार में शोक छा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीआरपीएफ जवान की माता संतलेश व पत्नी दीपशिखा उर्फ पूजा का रोते-रोते बुरा हाल हो गया। छह वर्षीय बेटे आर्यन ने पिता की चिता को मुखाग्नि दी। इस दौरान रालोद विधानमंडल दल के नेता बुढ़ाना विधायक राजपाल बालियान, पूर्व विधायक उमेश मलिक, रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक, देवेंद्र सिंह व रणवीर सिंह ने पीडि़त परिवार को सांत्वना दी।

जवान की माता संतरेश ने फुगाना थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसका बेटा दोपहर के समय घर की गैलरी में बैठा हुआ पिस्टल साफ कर रहा था। अचानक पिस्टल से चली गोली बेटे के सिर में लग गई। गोली सिर में लगने से उसकी मौत हो गई। फुगाना थानाध्यक्ष सत्यनारायण दहिया ने बताया कि मृतक जवान की माता ने थाना फुगाना में अपनी तहरीर में पिस्टल साफ करते समय गोली चलने से मौत होना बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय