Wednesday, June 26, 2024

राजस्थान में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हादसा, एक युवती की मौत, 22 यात्री घायल

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हरिद्वार से जयपुर लौट रही एसी स्लीपर बस अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए नीचे गिरकर पलट गई। इस हादसे में एक युवती की मौत हो गई और करीब दो दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास क्षेत्र के लोग मौके पर पहुंचे। यह दुर्घटना सुबह लगभग 4:45 के आसपास हुई। पुलिस के आने से पहले ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया था। यह हादसा दौसा में बांदीकुई सोमाडा गांव के नजदीक दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हुआ।

 

बस ड्राइवर को अचानक झपकी आने के कारण स्लीपर बस अनियंत्रित होकर सभी लाइन क्रॉस करते हुए दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे से नीचे खेतों में जा गिरी। हादसे में बस सवार टोंक निवासी युवती अंकिता की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चालक सहित 22 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

 

जबकि दो गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया है। युवती के शव को बांदीकुई उप जिला अस्पताल की मोर्चरी रखवा दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, बांदीकुई पुलिस हादसे के करीब एक घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची। इस कारण लोग पुलिस पर भड़कते नजर आए। हालांकि, पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचवाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय