Sunday, April 28, 2024

iPhone 15 Pro को लेकर नया अपडेट आया सामने, सॉलिड-स्टेट बटन की जगह इस बार होगा फिजिकल बटन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सैन फ्रांसिस्को। महीनों की अटकलों के बाद एप्पल के आईफोन 15 प्रो मॉडल में सॉलिड-स्टेट बटन के बजाय फिजिकल बटन हो सकते हैं। एप्पल विश्लेषक मिंग ची-कुओ के अनुसार, बड़े पैमाने पर उत्पादन से पहले अनसुलझे तकनीकी मुद्दों के कारण, आईफोन 15 प्रो मॉडल में पारंपरिक फिजिकल बटन डिजाइन होगा।

कुओ ने एक मीडियम पोस्ट में लिखा, “मेरे लेटेस्ट सर्वेक्षण से संकेत मिलता है कि बड़े पैमाने पर उत्पादन से पहले अनसुलझे तकनीकी मुद्दों के कारण, दोनों हाई-एंड आईफोन 15 प्रो मॉडल (प्रो और प्रो मैक्स) बारीकी से देखे जाने वाले सॉलिड-स्टेट बटन डिजाइन को छोड़ देंगे और पारंपरिक फिजिकल बटन डिजाइन पर वापस आ जाएंगे।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि निवेशकों को उम्मीद है कि नए सॉलिड-स्टेट बटन डिजाइन से आपूर्तिकर्ताओं के राजस्व और मुनाफे में वृद्धि होगी। इस प्रकार, यह परिवर्तन विशेष रूप से सिरस लॉजिक (अनन्य नियंत्रक आईसी आपूर्तिकर्ता) और एएसी टेक्नोलॉजीज (टेप्टिक इंजन आपूर्तिकर्ता) के लिए प्रतिकूल है।

सॉलिड-स्टेट बटनों के लिए एक अन्य टेप्टिक इंजन आपूर्तिकर्ता, लक्सशेयर आईसीटी एएसी टेक्नोलॉजीज की तुलना में इसके काफी बड़े ऑपरेटिंग स्केल के कारण इस बदलाव से कम प्रभावित होगा।

कुओ ने कहा कि आईफोन 15 प्रो अभी ईवीटी विकास चरण में है, इसलिए डिजाइन को संशोधित करने के लिए अभी भी समय है। इसके अलावा, सॉलिड-स्टेट बटनों को हटाने और फिजिकल बटनों को पुनस्र्थापित करने से विकास और परीक्षण प्रक्रिया सरल हो जाएगी।

इन विचारों के आधार पर, सॉलिड-स्टेट बटन को हटाने से प्रो मॉडल के मास प्रोडक्शन शेड्यूल और शिपमेंट पर मामूली प्रभाव पड़ना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय