Saturday, May 18, 2024

शामली में पाकिस्तान के एजेंट का NIA ने मकान किया सीज,कलीम के माता-पिता से 4 घंटे की पूछताछ   

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के नौ कुआं रोड पर आईएसआई आतंकी संगठन के एजेंट के घर पर एनआईए की टीम की छापेमारी। मौके से छापेमारी करने वाली टीम ने घर के कुछ फोटोग्राफ्स और अन्य सामान को कब्जे में लिया। परिजनों की मौजूदगी में की गई छापेमारी। सामान की जपती के दौरान परिजनों के भी कराया हस्ताक्षर और मकान को सीज किया। टीम आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के नौ कुआ मोहल्ले का है। जहां पर करीब 5 महीने पहले पाकिस्तान से आने वाले परिवार के लड़के कलीम को एनआईए की टीम ने आतंकी संगठन ISI को भारत की जानकारी देने और भारत के खिलाफ षडयंत्र रचने के मामले में कलीम पुत्र नफीस को 14 अगस्त को गिरफ्तार किया था। आरोपी जहां अभी जेल में है। वहीं मंगलवार एनआईए की टीम ने छापेमारी कर घर में जांच पड़ताल की और मौके से परिवार से संबंधित लोगों के फोटोग्राफ्स व अन्य कुछ सामान कब्जे में लिए। सभी सामानों को कब्जे में लेकर परिजनों के भी एनआईए ने हस्ताक्षर भी करायें। 14 अगस्त को एसटीएफ ने कलीम को गिरफ्तार किया था और उसके पास से पाकिस्तान से संबंध रखने वाले दस्तावेज भी बरामद के थे।

 

आज एन आई ए की टीम ने छापेमारी करते हुए आगे की जानकारी की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वही मौके पर कलीम के परिवार में मौजूद पिता नफीस और उसकी मां से भी पूछताछ की है। अभी एनआईए की टीम की छापेमारी जारी है। वही कलीम के भाई तस्लीम का भी मकान एनआईए की टीम ने सीज किया है। हालांकि तस्लीम पहले ही परिवार से अलग होकर यहां नही रहता है। अब परिवार के लोगो मे से किसी को पता नहीं कि तस्लीम कहां है। हालाकि तस्लीम पर भी पाकिस्तान के आतंकी संगठन से संबंध रखने और भारत की जानकारियां लीक करने का आरोप है।

 

उधर इस मामले में आरोपी ISI के एजेंट तसलीम और कलीम के पिता नफीस का कहना है कि आज पुलिस ओर NIA की टीम आई थी। जिसमें उन्होंने एक मकान को सीज किया है। जिसमें से उन्होंने तस्लीम के कुछ फोटोग्राफ्स और एक डायरी लेकर गए हैं और फिर हमारे दूसरे मकान में आकर भी जांच पड़ताल की है और तस्लीम के बारे में पूछ रहे थे। इसके बारे में हमें करीब दो-तीन साल से पता नहीं और उन्होंने एक मकान को सीज कर दिया है। हालांकि मकान मेरे नाम है। लेकिन तस्लीम को रहने के लिए दिया हुआ था जो मेरा बड़ा बेटा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय