Saturday, May 11, 2024

कौशांबी में बनियान-तौलिया में सुनवाई करते दरोगा का वीडियो वायरल, लाइन हाजिर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बनियान-तौलिया पहनकर सुनवाई करते एक उपनिरीक्षक (दरोगा) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसे लाईन हाजिर कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने यह जानकारी दी है।

कौशांबी के पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि जिले के कोखराज थाना की सिंघिया चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक रामनारायण सिंह के तौलिया और बनियान पहनकर फरियादियों की सुनवाई का वीडियो व खबर संज्ञान में आने के बाद उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि मामले की जांच क्षेत्राधिकारी (सीओ) सिराथू अवधेश विश्वकर्मा को सौंपी गयी है। जानकारों ने बताया कि बालकमऊ गांव में विवाद हो गया था, जिसकी फरियाद लेकर कुछ महिलाएं सिंघिया चौकी पहुंची थी। महिलाओं की फरियाद सुनने के लिए चौकी प्रभारी राम नारायण सिंह बनियान व गमछा लपेट कर आ गए। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि चौकी प्रभारी को गमछा और बनियान में देखकर महिलाएं भी हैरान रह गईं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चौकी प्रभारी अपनी कुर्सी पर बैठकर महिलाओं की बातें सुन रहे रहे हैं। इस दौरान वहां एक अन्य शख्स भी मौजूद दिखाई दे रहा है। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और अब यह वायरल हो रहा है। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने इसका संज्ञान लेकर मामले में कार्रवाई कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय