Friday, April 19, 2024

मुजफ्फरनगर में एनआईए की टीम ने मौलाना कासिम के घर पर मारा छापा… रतनपुरी क्षेत्र के गांव हुसैनाबाद भनवाडा में मचा हडकम्प

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव हुसैनाबाद भनवाड़ा में बुधवार सुबह राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) की टीम ने छापामारी की। एन आई ए की टीम में शामिल अधिकारियों ने गांव में मौलाना कासिम के मकान को खंगाला। साथ ही उनसे संबंधित दस्तावेजों, प्रमाण-पत्रों के बारे में जानकारी जुटाई है। टीम लगभग तीन घंटे तक गांव में रही है।

छापेमारी से गांव में हड़कंप मचा रहा। मौलाना के परिजनों से पूछताछ की गई। मौलाना के दोस्तों, रिश्तेदारों और उसके काम-काज के बारे में गहनता से जानकारी ली गई। जांच के बाद टीम लौट गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि आज सुबह लगभग 6 बजे रतनपुरी थाने पर एनआईए की सात सदस्यीय टीम ने आमद दर्ज कराकर पुलिस फोर्स को साथ लिया। इसके बाद टीम हुसैनाबाद भनवाड़ा स्थित मौलाना कासिम के मकान पर पहुंची। यहां पर टीम ने मकान के एक-एक कमरे में सर्च अभियान चलाया। इसके बाद मौलाना कासिम के पिता जहीर और मां संजीदा से पूछताछ की है।

एनआईए ने मौलाना कासिम के संबंध में बारीकी से जानकारी ली है। परिजनों ने बताया कि कासिम कई वर्षों से सहारनपुर के देवबंद थाना क्षेत्र के गांव इमलिया में मदरसा व मस्जिद में इमाम है। वह वहीं पर रहता है। तीन घंटे तक एनआईए ने एक-एक बिंदु पर पूछताछ की है। सूत्रों की मानें तो 4 दिन पहले मौलाना कासिम को एनआईए ने हिरासत में लिया था, पूछताछ की थी। जिसके बाद बुधवार को उसके घर पर छापेमारी की गई। हालांकि एन आई ए अथवा रतनपुरी पुलिस ने किसी भी तथ्य की पुष्टि करने से इंकार कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय