Tuesday, July 2, 2024

नीता अंबानी ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी, बेटे के विवाह का निमंत्रण दिया

वाराणसी। रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी ने सोमवार शाम काशी पुराधिपति बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई। दरबार में पहुंची नीता अंबानी ने मंदिर के गर्भगृह में पहुंच कर बाबा के पावन ज्योर्तिलिंग का विधि विधान से दर्शन पूजन वैदिक मंत्रोंच्चार के बीच किया। दर्शन पूजन के बाद उन्होंने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और बहू राधिका की शादी का निमंत्रण बाबा को समर्पित किया। नीता अंबानी ने बाबा से बेटे के सुखमय दाम्पत्य जीवन के लिए मंगलकामना की।

इसके पहले मुम्बई से वाराणसी एयरपोर्ट पर आई नीता अंबानी ने पत्रकारों से भी बातचीत किया। बेहद खुश दिखी नीता अंबानी ने बताया कि आज मैं अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण लेकर आई हूं, ताकि इसे बाबा विश्वनाथ को समर्पित कर सकूं। उन्होंने कहा कि बाबा विश्वनाथ का दर्शन- पूजन करने के बाद गंगा आरती करने जा रही हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसे लेकर काफी उत्साहित हूं। एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच नीता अंबानी श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना हुई। नीता अंबानी के दर्शन पूजन को लेकर मंदिर में भी विशेष व्यवस्था दिखी। गौरतलब हो कि इसके पहले भी नीता अंबानी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के लिए आ चुकी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय