Friday, May 3, 2024

मंच पर बेहोश होकर गिरे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, यवतमाल में दे रहे थे चुनावी भाषण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। यवतमाल जिले के पुसद में बुधवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को अचानक चक्कर आ गया। वे भाषण देते समय मंच पर बेहोश होकर गिर पड़े लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने गडकरी को संभाल लिया। कुछ देर तक उनका प्राथमिक इलाज किया गया और इसके बाद उन्होंने फिर से अपना भाषण पूरा किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज पुसद में भाजपा नीत एनडीए गठबंधन की उम्मीदवार राजश्री पाटिल के समर्थन में आयोजित प्रचार सभा को संबोधित कर रहे थे। गडकरी कहा कि देश प्रधानमंत्री के नेतृत्व में लगातार प्रगति कर रहा है। संबोधन के दौरान अचानक वह बेसुध होकर गिर पड़े, जिसके बाद उनके आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें संभाला और तत्काल इलाज के लिए ले गए। चुनावी सभा समाप्त होने पर गडकरी की मेडिकल जांच की गई है और उनकी तबीयत में सुधार हुआ है।

बाद में गडकरी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “पुसद, महाराष्ट्र में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया। लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूं और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरूड के लिए निकल रहा हूं। आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी नागपुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं। नागपुर सीट पर पहले चरण में मतदान हो चुका है, इसलिए वे दूसरे चरण के भाजपा नीत एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार में निकले हैं।

यह पहली बार नहीं है जब गडकरी की तबीयत अचानक बिगड़ी है। इससे पहले उन्हें 2018 में महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में एक कार्यक्रम के दौरान चक्कर आया था। उस समय मंच पर महाराष्ट्र के तत्कालीन राज्यपाल विद्यासागर राव भी उपस्थित थे। उन्होंने गडकरी को संभाला था और उनका तत्काल इलाज किया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय