Tuesday, June 25, 2024

नीतीश सरकार ने अपराधियों के सामने घुटने टेके – राजद

पटना। बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है। वहीं, राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने कहा कि सरकार-शासन में बैठे लोग मस्त हैं, इनका पुलिस प्रशासन-शासन तंत्र पस्त है। ऐसे में यह लोग तेजस्वी यादव पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि जब तेजस्वी यादव बिहार में आपराधिक घटनाओं पर सवाल उठाते हैं, तो सरकार में बैठे लोग मजाक उड़ा रहे हैं। अपराध पर लगाम लगाने के बदले लोग मजाक बना रहे हैं। इससे यही साबित होता है कि इन लोगों ने अपराधियों के सामने घुटने टेक दिए हैं। इन्होंने मान लिया है कि अपराध पर हम लोग लगाम नहीं लगा सकते।

 

राजद नेता तेजस्वी यादव की ओर से कानून व्यवस्था को लेकर दिए गए बयान के बाद बिहार में बवाल मचा हुआ है। हत्या की हालिया घटनाओं को गिनाते हुए तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि यादव समुदाय के लोगों की हत्या की जा रही है। उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार कानून-व्यवस्था बनाए रखने में विफल रही है।

 

 

यादव समुदाय के लोगों की हत्या की जा रही है। यह सिर्फ एक जगह नहीं है, बल्कि पूरे बिहार में अपराध कई गुना बढ़ गया है। सरकार ने इसे रोकने के लिए कुछ नहीं किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय