Saturday, May 18, 2024

मंत्री के कंधे पर नीतीश कुमार ने रख दिया सिर, कहा, हम इनसे बहुत प्रेम करते हैं, झेंप गए मंत्री

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। इन दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सार्वजनिक कार्यक्रमों में अलग अंदाज में दिख रहे हैं। इस दौरान गुरुवार को उन्होंने भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के कंधे पर सिर रख दिया, बल्कि यह भी कह दिया कि हम इनसे बहुत प्रेम करते हैं। अचानक, मुख्यमंत्री के ऐसा करने के बाद वहां खड़े अधिकारी और पत्रकार भी हंसने लगे।

दरअसल , मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने मंत्रिमंडल के कई सहयोगियों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भोला पासवान शास्त्री की जयंती कार्यक्रम में पहुंचे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी दौरान उनसे पत्रकारों ने जब दो दिन पूर्व अशोक चौधरी के गर्दन पकड़ने के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं कहिए। वे अपने मंत्री अशोक चौधरी से बहुत प्रेम करते हैं। ये कहते हुए उन्होने मंत्री अशोक चौधरी के कंधे पर सिर रख दिया।

अचानक, मुख्यमंत्री के ऐसा करने के बाद वहां खड़े अधिकारी और पत्रकार भी हंसने लगे। इस दौरान हालांकि मंत्री जी के चेहरे पर मुस्कान थी, लेकिन वे फिर झेंप गए।

नीतीश कुमार ने कहा कि जब हम अशोक चौधरी को टीका लगाये देखते हैं, तो इनको देखकर हमें भी खुशी होती है। उन्होंने कहा कि हम किसी धर्म के खिलाफ नहीं है।

उल्लेखनीय है कि इससे तीन दिन पहले एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री अशोक चौधरी की गर्दन पकड़ते हुए मीडिया के आगे कर दिया और फिर टीका लगाए पत्रकार के माथे से मंत्री के माथे को आपस में टकराया। जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय