Friday, May 17, 2024

किसी भी पार्टी को वोट नहीं मिलेगा, राजनीतिक पार्टियां प्रजापति समाज से कर रही किनारा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। आगामी लोकसभा चुनाव में प्रजापति समाज किसी भी राजनीतिक पार्टी को वोट न देकर नोटा दबाने का कार्य करेगा। प्रदेश भर में प्रजापति समाज को राजनीतिक हिस्सेदारी न मिलने एवं प्रजापति समाज की संकल्प यात्रा पर भाजपा राज में लाठियां बरसाई गई हैं जिसको लेकर समूचे प्रदेश में प्रजापति समाज में भाजपा सरकार के विरूध रोष व्याप्त हैं। सोमवार को प्रकाश चौक स्थित ऋषि स्वीट्स पर प्रजापति समाज पदाधिकारियों ने पत्रकारों से वार्ता कर बताया कि लोकसभा चुनाव में किसी भी राजनीतिक पार्टियों को वोट न देकर नोटा दबाया जायेगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वहीं समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव सत्यवीर सिंह प्रजापति ने समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देकर प्रजापति समाज पर हो रहे अत्याचार के विरोध में आवाज उठाने का कार्य शुरू कर दिया हैं। सत्यवीर सिंह प्रजापति ने प्रजापति समाज केवल वोट बैंक नहीं हैं, और न ही कोई खिलौना हैं कि जिसको जब चाहा इस्तेमाल किया और चाहा छोड दिया। उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी को प्रजापति समाज चुनावी मैदान में उतारकर सत्ताधारी पार्टी को चुनौती देगा। उन्होने कहा कि 1 मार्च 2024 को रोक कर प्रजापति समाज के ऊपर जो लाठीचार्ज किया जिसमें सैकड़ों प्रजापति युवा बुजुर्ग महिलाएं घायल हुए हैं उनकी इस लाठी चार्ज की निंदा न तो समाजवादी पार्टी के माध्यम से और न ही गाजियाबाद के जिलाध्यक्ष और वहां के समाजवादी लोकसभा प्रत्याशी न मेरठ के जिला अध्यक्ष और वहां के लोकसभा प्रत्याशी और न मुजफ्फरनगर के जिला अध्यक्ष और लोकसभा प्रत्याशी के अतिरिक्त अन्य किसी भी समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी ने नहीं की है। सत्यवीर सिंह प्रजापति ने कहा कि प्रजापति समाज के जख्मों पर मरहम लगाने का काम नहीं किया और समाजवादी पार्टी ने प्रजापति समाज को पौने पांच प्रतिशत की जनसंख्या होने के बाद भी कोई भी राजनीतिक हिस्सेदारी लोकसभा, राज्यसभा, विधानसभा विधानपरिषद आदि में नहीं दी।

 

प्रजापति समाज के पदाधिकारी समाजवादी पार्टी में कोई हिस्सेदारी न मिलने से समाज के सभी कार्यकर्ता दुखी है और वह समय-समय पर अपने सहयोग पार्टी को देते रहते है फिर भी जाति समाज को राजनीतिक हिस्सेदारी नही दी गयी है जिस कारण सभी प्रजापति समाज एकजुट होकर आने वाले चुनाव में प्रजापति समाज उस पार्टी को वोट देगा जो प्रजापति समाज को राजनीतिक हिस्सेदारी देगा,  जिसके द्वारा राजनीतिक हिस्सेदारी नहीं तो वोट नहीं इस संकल्प के नारे साथ समूचा प्रजापति समाज कार्य करेगा।

 

 

प्रेस वार्ता के दौरान समाजवादी पदाधिकारी सत्यवीर सिंह प्रजापति एडवोकेट पूर्व प्रदेश सचिव श्यामपाल प्रजापति प्रदेश सचिव पिछड़ा वर्ग मदन लाल प्रजापति जिला सचिव सचिन प्रजापति पूर्व जिला सचिव मुजफ्फरनगर सुशील प्रजापति पूर्व प्रदेश सचिव मुजफ्फरनगर बाबू राम प्रजापति पूर्व प्रदेश सचिव बागपत सचिन प्रजापति जिला सचिव पिछड़ा वर्ग मुजफ्फरनगर संजीव प्रजापति जिला पिछड़ा वर्ग विधानसभा अध्यक्ष और अर्जुन प्रजापति सदस्य समाजवादी और मुजफ्फरनगर महेश प्रजापति जिला सचिव पिछड़ा वर्ग मुजफ्फरनगर सोनू प्रजापति पूर्व सदस्य पिछड़ा वर्ग वेदपाल प्रजापति लोनी गाजियाबाद पल प्रदेश सचिव नरेंद्र प्रजापति धानेरा रामकुमार प्रजापति मुजफ्फरनगर कृष्णपाल प्रजापति मोरना मनीष प्रजापति एडवोकेट, राजाराम प्रजापति पूर्व प्रदेश सचिव उत्तर प्रदेश, ईलम चंद प्रजापति, गौतम प्रजापति बुढ़ाना, घनश्याम प्रजापति, मनोज प्रजापति मुजफ्फरनगर ने सामुहिक रूप से समाजवादी पार्टी से अन्य सैकड़ों लोगों ने इस्तीफा दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय