Monday, May 20, 2024

नोएडा की रहने वाली लड़की को पाकिस्तानी नंबरों से मिल रही लगातार धमकी, आ रहे वीडियो कॉल, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा । नोएडा में रहने वाली एक युवती ने नोएडा के थाना फेस-2 थाने में एफ आई आर दर्ज कराई है, जिसके मुताबिक उसने आरोप लगाया है कि उसे लगातार पाकिस्तान से वीडियो कॉल आ रहे हैं। अलग-अलग नंबरों से धमकियां मिल रही हैं और उसके नंबर को पोर्न साइट पर डालने की बात भी की जा रही है, जिससे वह काफी परेशान हो गई है।

युवती द्वारा थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, उसने एक नेटवर्किंग साइट के जरिए पाकिस्तान में रहने वाले निहाल से बातचीत शुरू की और उसे अपना नेटवर्किंग प्लान दिखाया था। जिसके बाद उस लड़के ने उससे दोस्ती करने की बात की। लड़की ने जब मना कर दिया तो लड़के ने उसे बदनाम करने के लिए उसके नंबर को पोर्न साइट पर डालने की धमकी दी है। लड़की का यह भी आरोप है कि लगातार उसे पाकिस्तान के अलग-अलग नंबरों से वीडियो कॉल और वॉइस कॉल आ रहे हैं, जिसमें लोग उसे अश्‍लील बातें कर रहे हैं और उसे मारने की भी धमकी दे रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यूपी पुलिस का कहना है कि उसने लड़के से दोस्ती से इनकार किया तो लड़के ने उसका नंबर सोशल मीडिया के अलग-अलग साइट पर डाल दिया और अब वह काफी परेशान है। युवती ने काफी दिनों से परेशान होने के बाद नोएडा के थाना फेस-2 में अपनी कंप्लेंट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय