Sunday, May 19, 2024

नोएडा के उद्योगपतियों को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से मिली धमकी, दहशत का माहौल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। उद्यमियों की संस्था नोएडा एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन (एनईए) के अध्यक्ष विपिन मल्हन एवं अन्य पदाधिकारियों को हत्या की धमकी मिली है। फोन काल कर धमकी देने वाले ने खुद को कुख्यात गैंगस्टर लारेंस विश्नोई गैंग का सदस्य बताया है। धमकी भरी यह काल एनईए के महासचिव वीके सेठ को की है। बदमाश गैंग के नाम ये फोन काल आने से उद्योगपतियों में दहशत का माहौल है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि एनईए के महासचिव वीके सेठ ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने एफआइआर में बताया कि 4 मई को एनईए कार्यालय के टेलीफोन नंबर पर दोपहर करीब दो बजे से 2.15 बजे के बीच अज्ञात मोबाइल नंबर से काल आई। काल करने वाले ने खुद को लारेंस विश्नोई गैंग का आदमी बताया। साथ ही कहा कि एनईए के अध्यक्ष विपिन कुमार मल्हन एवं एनईए के स्टाफ को जान से मार देगा। यही नहीं आरोपित ने अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया।

 

 

जब उससे उसका नाम और पता पूछा गया तो उसने फोन कट कर दिया। मामला नोएडा के उद्यमियों के संघ से जुड़ा होने के चलते पुलिस भी सतर्क हो गई है। पुलिस धमकी देने वाले की जानकारी जुटा रही है। इस घटना के बाद उद्यमियों में दहशत व्याप्त है। कुछ उद्यमी इसे किसी सिरफिरे की हरकत बता रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे गंभीरता से ले रहे हैं। वहीं पुलिा प्रशासन ने नोएडा के सेक्टर-6 स्थित एनईए कार्यालय के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय