Tuesday, September 17, 2024

नोएडा : अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, कैंटर समेत 205 किलो गांजा जब्त

नोएडा। नोएडा पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए एक अंतरराज्यीय गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक कैंटर में रखा 205 किलो गांजा भी बरामद किया है। इसकी अनुमानित कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है।

गांजा तस्कर गांजा को ओडिशा से दिल्ली ले जा रहा था। पुलिस ने बताया कि सेक्टर-63 थाना पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए तस्कर कासम दीन को गिरफ्तार किया। उसके पास से एक कैंटर में छिपाकर रखा गया 205 किलो गांजा बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ में तस्कर कासम ने बताया कि वह गाड़ी में गांजा को लेकर ओडिशा से चला था और दिल्ली के गाजीपुर ले जा रहा था। बिहार निवासी शक्ति सिंह और हरियाणा के नूंह निवासी गाड़ी मालिक तस्लीम ने गांजा खरीदकर लोड करवाया था। आरोपी के मुताबिक दोनों ने उसे गाजीपुर में ही मिलने को बोला था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वह रास्ता भटकने के कारण ग्रेटर नोएडा पहुंच गया था और रास्ता पूछते-पूछते दिल्ली जा रहा था। इसी बीच पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि गांजा तस्कर कासम दीन के आपराधिक इतिहास की जानकारी प्राप्त की जा रही है। पुलिस यह भी पता लगाने कि कोशिश कर रही है कि उसके नेटवर्क में शक्ति सिंह और तस्लीम के साथ और अन्य कौन-कौन लोग शामिल हैं। गौरतलब है कि इसक पहले भी पुलिस लाखों-करोड़ों रुपए के नशीले पदार्थ को जब्त कर चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय